बिहार : BJP विधायक को जान से मारने की धमकी, कॉल करने वाला बोला.. एतना गोली मारेंगे की पहचान जाओगे

बिहार : BJP विधायक को जान से मारने की धमकी, कॉल करने वाला बोला.. एतना गोली मारेंगे की पहचान जाओगे

MUZAFFARPUR : बिहार में सुशासन के चाहे लाख दावे होते हो लेकिन कानून व्यवस्था का हाल क्या है. इसकी बानगी बीजेपी विधायक को मिल रही धमकी भरे कॉल से समझी जा सकती है. मुजफ्फरपुर के पारू विधानसभा से बीजेपी विधायक अशोक कुमार सिंह को पिछले 2 दिनों में 10 बार उनके मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में बीजेपी विधायक में सरैया थाना में एफआइआर भी दर्ज करा दिया है. विधायक को मिली धमकी के मामले में एसपी जयंत कांत ने कहा है कि पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही धमकी देने वाले को दबोच लिया जाएगा.


पारू के बीजेपी विधायक अशोक सिंह को मोबाइल पर एक नहीं दस बार जान मारने की धमकी दो दिनों से मिल रही है. मोबाइल पर गाली गलौज और जान मारने की धमकी से आहत बीजेपी विधायक अशोक सिंह ने आज सरैया थाने में लिखित शिकायत कर प्राथमिकी दर्ज करायी है. विधायक अशोक सिंह ने कहा है कि 15 अगस्त से कोई मेरे दोनों मोबाइल नंबर पर गाली गलौज और जान मारने की धमकी दे रहा है. विधायक ने धमकी देने वाले का मोबाइल नम्बर भी पुलिस को दिया है.



विधायक अशोक सिंह ने बताया कि 15 अगस्त की शाम पहली बार उनके मोबाइल नम्बर पर कॉल आया. रिसीव करने पर बिना कोई बात किये उधर से गाली देने लगा. जब उससे पूछा कि तुम कौन बोल रहे हो तो उसने कहा कि एतना गोली मारेंगे तब पता चलेगा कि हम कौन हैं ? उसके बाद उसने कॉल काट दिया.


विधायक को दो दिनों में कम से कम 10 बार वह कॉल कर गाली गलौज कर जान मारने की धमकी दी गयी है. विधायक इतने परेशान हैं कि कई बार तो उन्होंने धमकी देने वाले का कॉल उठाया भी नहीं. बावजूद इसके वह कॉल करता रहा है. उन्होंने कहा कि मोबाइल में रिकॉर्डिंग सिस्टम नहीं है. इसलिए धमकी की बात रिकॉर्ड नहीं कर सके हैं. हालांकि पुलिस जाँच में ये स्पष्ट हो जाएगा कि कितनी बार उसने कॉल किया है.


बीजेपी विधायक के साथ हो रहे इस घटना के बाद इलाके एम खूब चर्चा हैं कि जब इस सुसाशन की सरकार में विधायक सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता का तो भगवान ही मालिक।विधायक के आवेदन पर सरैया थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.