जहानाबाद में महिला सिपाही की मौत, पुलिस-पब्लिक की भिड़ंत में कई पुलिसवाले घायल, दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग

जहानाबाद में महिला सिपाही की मौत, पुलिस-पब्लिक की भिड़ंत में कई पुलिसवाले घायल, दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग

JEHANABAD : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार के जहानाबाद में एक महिला सिपाही की मौत हो गई है. पुलिस-पब्लिक की भिड़ंत में महिला सिपाही की मौत की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस घटना में कई अन्य पुलिसवाले भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई है. घटनास्थल पर मौजदू पुलिस के सीनियर अधिकारी हालात को काबू करने में जुटे हुए हैं.


घटना जहानाबाद जिले के परसबीघा थाना क्षेत्र की है. यहां एनएच 110 पर नेहालपुर गांव के पास पुलिस-पब्लिक की भिड़ंत में एक महिला सिपाही की मौत हो गई है. उग्र भीड़ के हमले के बाद महिला सिपाही की जान गई है. अभी भी इलाके में तनाव का माहौल है. दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग करने की बात सामने आ रही है.



पुलिस  उग्र भीड़ की ओर से पुलिस के ऊपर जबरदस्त रोड़ेबाजी की गई है. कई पुलिसवाले घायल हुए हैं जबकि एक महिला सिपाही की मौत हुई है. भारी संख्या में पुलिसबल को बुलाया गया है. सीनियर अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. हालात पर काबू पाने की कोशिश जारी है. भीड़ काफी उग्र है. महिलाएं और पुरुष लाठी-डंडे से लैश होकर सड़क पर मौजूद हैं.


घटनास्थल पर मौजदू डीएसपी ने बताया कि सरता गांव इ रहने वाले गोबिंद मांझी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था. उसे न्यायायिक हिरासत में औरंगाबाद जेल में रखा गया था, जहां उसकी मौत हो गई. मधनिषेध विभाग की कार्रवाई में गोबिंद मांझी की गिरफ़्तारी हुई थी. ज्यूडिशियल कस्टडी में गोबिंद की मौत होने के कारण मुआवजे के लिए रोड जाम किया गया था. इस दौरान पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी भी की. 



डीएसपी ने बताया कि रोड़ेबाजी की घटना के क्रम में कई पुलिसवाले घायल हो गए. इस दौरान भगदड़ में एक महिला सिपाही की साड़ी गाड़ी की चपेट में आ गई. जिससे वह निकल नहीं पाई और कुचलकर उसकी मौत हो गई. महिला सिपाही खगड़िया जिला की रहने वाली थी. जिसका नाम कांति देवी है. इस घटना के बाद पुलिस की टीम उग्र भीड़ को नियंत्रित करने में जुटी हुई है. 


इस घटना को लेकर सीनियर अधिकारियों को सूचना दी गई है. हालात पर काबू पाने के लिए एक्स्ट्रा फ़ोर्स बुलाया गया है.