बिहार के IAS अधिकारी औऱ RJD के पूर्व MLA पर सनसनीखेज आरोप: हथियार की नोंक पर महिला के साथ जबरदस्ती, FIR दर्ज कराने की सारी कोशिशें बेकार

बिहार के IAS अधिकारी औऱ RJD के पूर्व MLA पर सनसनीखेज आरोप: हथियार की नोंक पर महिला के साथ जबरदस्ती, FIR दर्ज कराने की सारी कोशिशें बेकार

PATNA: बिहार सरकार के आलाधिकारी औऱ राजद के एक पूर्व विधायक पर एक महिला ने सनसनीखेज आऱोप लगाया है. महिला का आरोप है कि दोनों ने उसके साथ रेप किया. उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया औऱ कई दफे जबरदस्ती की गयी. रेप के बाद गर्भवती हुई महिला को बच्चा भी हो गया है. महिला उन आवेदन पत्रों को दिखा रही है जो उसने लगातार पटना पुलिस औऱ बिहार सरकार को भेजा लेकिन आरोपी इतने कद्दावर हैं कि केस दर्ज नहीं हुआ. हार कर महिला ने कोर्ट में केस दर्ज कराया है. महिला कह रही है कि उसके बच्चे का डीएनए टेस्ट करा लिया जाये, दूध का दूध-पानी का पानी हो जायेगा।


महिला को अपनी हत्या का डर

बिहार सरकार के आलाधिकारी औऱ एक पूर्व एमएलए पर ये आरोप लगाने वाली महिला मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद जिले की रहने वाली है. महिला आज तमाम कागजातों के साथ तेजप्रताप यादव के पास गुहार लगाने पहुंची. उसने दानापुर कोर्ट में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. महिला कह रही है कि उसकी कभी भी हत्या हो सकती है और इसे दोनों आरोपी ही जिम्मेवार होंगे. आरोप लगाने वाली महिला आज लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से गुहार लगाने पहुंची. वहीं उसने मीडिया से बात की।


ऐसे शुरू हुआ रेप का सिलसिला

महिला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजद के एक विधायक ने 2016 के फरवरी में उसे अपने आवास पर बुलाया. विधायक का फ्लैट पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र के रूकनपुरा मोहल्ले में है. महिला ने कहा कि विधायक ने उससे कहा कि वह उसे राज्य महिला आय़ोग का सदस्य बना देगा. महिला ने कहा कि विधायक ने झांसा देकर अपने फ्लैट में बुलाया औऱ फिर गन प्वाइंट पर उसके साथ रेप किया. महिला कह रही है कि रेप के बाद वह थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए जाने लगी. तब विधायक ने अपने नौकर से बाजार से सिंदूर मंगवाया औऱ उसकी मांग भर दी. विधायक ने महिला से कहा कि आज से तुम मेरी वाइफ हो. तुम एफआईआर मत करो, मैं अपनी पत्नी से तलाक लेकर तुमसे शादी कर लूंगा।


पूणे के होटल में IAS ने किया रेप

महिला का आरोप है कि विधायक उसे पत्नी बनाने का झांसा देकर जगह-जगह बुलाता रहा. विधायक ने उसे दिल्ली के एक इंस्टीच्यूट में एडमिशन करा कर दिल्ली शिफ्ट कर दिया. एक दिन विधायक ने महिला को फोन कर पूणे के एक फाइव स्टार होटल में आने को कहा. विधायक ने महिला को कहा कि उसने पत्नी से तलाक ले लिया है, वह पूणे आ जाये ताकि उससे वह कोर्ट मैरेज कर सके. महिला का आरोप है कि जब वह पूणे के उस होटल में पहुंची तो वहां पहले से ही  बिहार कैडर के एक आईएएस अधिकारी भी विधायक के साथ मौजूद थे. विधायक ने महिला से उस आईएएस अधिकारी का परिचय कराया।


महिला का आरोप है कि पूणे के उसी होटल में विधायक औऱ आईएएस अधिकारी ने उसे खाने-पीने के सामान में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया औऱ फिर दोनों ने मिलकर उसके साथ रेप किया. दोनों ने रेप का वीडियो भी बनाया. इस वाकये के बाद महिला को वापस दिल्ली भेज दिया गया. महिला का आऱोप है कि उसके बाद दोनो उसे लगातार दिल्ली के अलग अलग होटलों मे बुलाते रहे. दोनों रेप के वीडियो के सहारे उसे ब्लैकमेल करते रहे. महिला दिल्ली के कई होटलों का नाम ले रही है जहां उसे बुलाया गया।


रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई महिला

महिला का आरोप है कि रेप के कारण वह प्रेग्नेंट हो गयी. फिर विधायक औऱ आईएएस अधिकारी ने कहा कि वह अबॉर्शन करा ले. महिला ने अबॉर्शन नहीं कराया औऱ 25 दिसंबर 2018 को उसने बच्चे को जन्म दिया. बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट नहीं बना क्योंकि रेप करने वाले दोनों व्यक्तियों में किसी का आधार कार्ड उसके पास नहीं था. बाद में अपने बच्चे को लेकर महिला दिल्ली से इलाहाबाद शिफ्ट हो गयी।


लगातार मिल रही हत्या की धमकी

महिला का आरोप है कि बच्चे को जन्म देने के बाद उसे लगातार जान मारने की धमकी दी जा रही है. विधायक अब पूर्व विधायक हो चुका है. पूर्व विधायक और आईएएस अधिकारी उसे लगातार धमकी दे रहे हैं कि अगर कहीं भी जुबान खोली तो हत्या करा दिया जायेगा. महिला कह रही है  कि उसे दोनों से अपने और अपने बच्चे की जान को खतरा है।


बिहार सरकार और पटना पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद

महिला का कहना है कि उसने 12 मई 2020 को बिहार सरकार को पत्र भेजकर दोनों आरोपियों की शिकायत की.  पत्र की रिसीविंग भी मेरे पास है. लेकिन बिहार सरकार ने कुछ नहीं किया. उसके बाद महिला ने इलाहाबाद के एसएसपी को लेटर लिखा. चूंकि घटनास्थल पटना का था इसलिए इलाहाबाद के एसएसपी ने पटना पुलिस को वह पत्र भेज दिया. लेकिन पटना पुलिस की ओऱ से कोई पत्र उसके पास नहीं आया. महिला ने कहा कि उसने फिर से 28 अक्टूबर 2021 को पटना एसएसपी औऱ रूपसपुर थाना को रजिस्टर्ड पत्र भेजा. दोनों की ओऱ से कोई जवाब नहीं मिला।


दानापुर कोर्ट में मामला दर्ज

महिला ने कहा कि जब बिहार सरकार औऱ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने आज थक कर कोर्ट की शरण ली है. पटना के दानापुर कोर्ट में महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है. महिला कह रही है कि उसे पटना आने जाने में भी डर लग रहा है. अगर उसके साथ कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेवार आईएएस अधिकारी औऱ पूर्व विधायक होंगे. महिला ने कहा कि उसे न्याय चाहिये. वह आज अपनी गुहार लेकर राजद विधायक तेजप्रताप यादव के पास पहुंची है.