बिहार के इन दो एथलीट्स से PM मोदी ने की बात, कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे

बिहार के इन दो एथलीट्स से PM मोदी ने की बात, कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे

PATNA : कोरोना वायरस के खिलाफ देश की तरफ से जारी जंग के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देश के बड़े खिलाड़ियों के साथ बातचीत की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सचिन तेंदुलकर से लेकर सौरव गांगुली और विराट कोहली जैसे देश के बड़े खिलाड़ियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत में कोरोना से जंग के मंत्रों पर चर्चा की थी लेकिन प्रधानमंत्री के साथ इस बातचीत में बिहार के 2 एथलीट्स भी मौजूद थे। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को लेकर खिलाड़ियों से चर्चा कर रहे थे तो इस दौरान बिहार के दो दिव्यांग एथलीट भी उनसे रूबरू हुए। बिहार के एथलीट शरद कुमार और प्रमोद भगत को भी प्रधानमंत्री से बात करने का मौका मिला। जकार्ता पैरा एशियाड में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले शरद और अर्जुन पुरस्कार जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी प्रमोद भगत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से दिए गए पांच मंत्रो पर अपनी राय रखी। 


शरद कुमार मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं उनका कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले भी मिल चुके हैं और स्वच्छता अभियान को लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री से प्रभावित होते हुए उसके लिए जमीनी स्तर पर काम किया था और अब देश में कोरोना वायरस महामारी से मुकाबले के लिए प्रधानमंत्री ने जो 5 सूत्री मंत्र दिए हैं उस दिशा में आगे काम करेंगे।