बिहार: एक शख्स ने युवक को तेजाब से नहलाया, कर्ज लौटाने के बहाने से बुलाया था घर

बिहार: एक शख्स ने युवक को तेजाब से नहलाया, कर्ज लौटाने के बहाने से बुलाया था घर

BETIIAH : बिहार के बेतिया से एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. कर्ज लौटाने के बहाने एक युवक को घर बुलाकर तेजाब से नहलाने का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना में पीड़ित युवक का शरीर बुरी तरह जल गया है. उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना बेतिया के मझौलिया बाजार का है, सोनम मेंस गैलरी के संचालक दीपू कुमार पर तेजाब से जलाने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि दीपू कुमार के छोटे भाई ने स्वर्ण व्यवसाई स्वर्गीय मनोज साह के बेटे रवि रंजन कुमार को उसकी बहन की शादी में कुछ रुपये उधर दिए थे. बार-बार पैसा मांगने पर सोनार रवि रंजन कुमार ने कर्ज चुकाने के बहाने दीपू कुमार को अपने घर बुलाया और बकझक करते हुए दीपू कुमार पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया.


तेजाब की जलन से दीपू कुमार बुरी तरह चीखने चिल्लाने लगा. चीखने चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और घायल दीपू कुमार को शिव मंदिर परिसर में ले गए, जहां किसी ने ठंडा पानी डालकर उसके जलन को कम किया. इसके बाद जख्मी दीपू कुमार को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां डॉ राकेश कुमार ने प्राथमिक उपचार करने के बाद चिंताजनक स्थिति देख बेतिया रेफर कर दिया.


घटना सामने आने के बाद बेतिया पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाला सोनार रवि रंजन कुमार फिलहाल घर छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस इसकी गिरफ़्तारी को लेकर प्रयासरत है.