बिहार : विश्वकर्मा पूजा पर आर्केस्ट्रा का आयोजन, अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके, आचार संहिता की उड़ी धज्जियां

बिहार : विश्वकर्मा पूजा पर आर्केस्ट्रा का आयोजन, अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके, आचार संहिता की उड़ी धज्जियां

BAGHA : बिहार में पंचायत चुनाव के अलग-अलग रंग नजर आ रहे हैं. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर लागू आदर्श आचार संहिता की कई जगहों पर जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. प्रत्याशी नियमों को तार-तार कर रहे हैं. ताजा मामला पश्चिम चंपारण जिले के बगहा का है. जहां एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बीडीसी प्रत्याशी के बैनर तले आर्केस्ट्रा में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस चल रहा है. 


मामला बगहा के धनहा का है. यहां मधुआ पंचायत से बीडीसी प्रत्याशी पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. दरअसल एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विश्वकर्मा पूजा के नाम पर बीडीसी प्रत्याशी के बैनर तले आर्केस्टा का आयोजन किया गया है. उनको आचार संहिता लागू होने से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. वे इसकी सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं. बावजूद प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है.



कहा जा रहा है कि बीडीसी प्रत्याशी ने विश्वकर्मा पूजा के नाम पर ऑर्केस्ट्रा कलाकारों को बुलाया था. बीडीसी प्रत्याशी कानून को ताक पर रखते हुए आर्केस्टा में अश्लील गानों पर बार-बालाओं का डांस करवा रहे थे. बताया जा रहा है कि लोगों के बीच रौब दिखाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. हालांकि फर्स्ट बिहार न्यूज़ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. उधर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी अबतक पुलिस प्रशासन ने इस मामले में संज्ञान नहीं लिया है.