बिहार: दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था पंचायत सचिव, वीडियो हो गया वायरल

बिहार: दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था पंचायत सचिव, वीडियो  हो गया वायरल

DARBHANGA: बिहार में सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद शराब के शौकीन लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है। सरकार के अधिकारी, पुलिसकर्मी और जनप्रतिनिधियों के जाम छलकाने की तस्वीर लगातार सामने आती रही है। ताजा मामला दरभंगा से सामने आया है, जहां एक पंचायत सचिव का शराब पार्टी करते वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


शराब पार्टी का वायरल वीडियो हायाघाट प्रखंड के चंदनपट्टी और पौराम पंचायत के पंचायत सचिव त्रिवेणी यादव का है जिसमें वह जाम छलकाते दिख रहा है। इस वायरल वीडियो में पंचायत सचिव त्रिवेणी यादव कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है। शराब पार्टी में मौजूद एक युवक सभी को शराब परोसता नजर आ रहा है। इस वीडियो में पंचायत सचिव त्रिवेणी यादव शराब पीते दिख रहा है। पंचायत सचिव के साथ कुछ और लोग भी शराब का सेवन कर रहे हैं।


इसी दौरान किसी ने शराब पार्टी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इधर, इस वीडियो के वायरल होने के बाद हायाघाट पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लिया है, जिससे पुलिस पुछताछ कर रही है। आरोपी पंचायत सचिव ने वीडियो वायरल होने के बाद से अपना मोबाइल बंद कर लिया है। पुलिस ने वीडियो की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।