बिहार : दो बाइक की आमने - सामने की टक्‍क्‍र में बड़े भाई का जन्मदिन मनाकर लौट रहे छोटे भाई की मौत, तीन जख्मी

बिहार : दो बाइक की आमने - सामने की टक्‍क्‍र में बड़े भाई का जन्मदिन मनाकर लौट रहे छोटे भाई की मौत, तीन जख्मी

ARA : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भोजपुर जिले से निकल कर सामने आ रही है। जहां बड़े भाई का जन्मदिन मनाकर लौट रहे छोटे भाई की हादसे में मौत गई। जबकि, इस घटना में तीन लोग जख्मी बताया जा रहा है। 


मिली जानकारी के अनुसार, भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आरा-सहार पथ पर बनौली मोड़ के समीप दो बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई।  जिसमें एक बाइक पर सवार किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा, दोनों बाइक पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिन्हें दुर्घटना के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा ले जाया गया। जहाँ  हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। जबकि, दूसरी बाइक पर सवार दो लोगों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।


वहीं, इस घटना में मृतक की पहचान आदित्य कुमार उर्फ गोलू ( 17 वर्ष ) चौरी थाना क्षेत्र के डिलिया गांव निवासी प्रहलाद सिंह का पुत्र था। युवक दसवीं कक्षा का छात्र था। उसके पिता सीएसपी चलाते हैं। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। दुर्घटना का कारण अनियंत्रित परिचालन बताया जा रहा है। हादसे में सभी युवकों को चोटें काफी आई हैं।


इधर, इस घटना को लेकर मृतक ने बताया कि वे आरा में ही किराए का मकान लेकर पढ़ाई करता है। उसका जन्मदिन था। जन्मदिन मनाने के लिए ही उसका छोटा भाई आदित्य राज उर्फ गोलू बाइक से आरा आया था। आदित्य जन्मदिन मनाने के बाद  आरा में रह रहे गांव के ही दीपक कुमार के साथ बाइक से वापस अपने गांव लौट रहा था। तभी दूसरी बाइक पर सवार शिवेश कुमार नारायणपुर बाजार से टीवी बनवा कर लौट रहा था। उसी दौरान दोनों बाइक की आपस में टक्कर हो गई। जिसमें गोलू की मौत हो गई।