Bihar COMFED Recruitment :ग्रेजुएट युवाओं के लिए है मौका, निकलने वाली है बंपर भर्ती

Bihar COMFED Recruitment :ग्रेजुएट युवाओं के लिए है मौका, निकलने वाली है बंपर भर्ती

DESK : अगर आप बिहार में रह कर बेहतर भविष्य के लिए नौकरी तलाश रहे हैं तो आपके लिए एक सुनहरा अवसर है. दरअसल बिहार स्टेट मिल्क को-ऑप फेडरेशन लिमिटेड ने  विभिन्न  पदों के लिए जल्द ही भर्तियां शुरू करने वाली है. इन भर्तियां के माध्यम से एकाउंटेट असिस्टें,मार्केटिंग असिस्टेंट और प्रोक्यूरमेंट असिस्टेंट की नियुक्ति की जानी है. 

बिहार स्टेट मिल्क को-ऑप फेडरेशन लिमिटेड ने इसके लिए नोटफिकेशन जारी कर दिया है. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 142 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इन पदों के लिए आवेदन भरने  की प्रक्रिया 7 अक्टूबर 2020 से शुरू होगी जो  7 नवंबर 2020 तक चलेगी. इच्छुक उम्मीदवार अपनी सुविधा अनुसार आवेदन कर सकते हैं. 

एकाउंटेंट असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कॉमर्स में ग्रेजुएशन होना आवश्यक है. इसके अलावा संबंधित फील्ड में दो साल का अनुभव होना जरुरी है. वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 37 साल के बीच होनी चाहिए.

मार्केटिंग असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन होना चाहिए. वहीं इस पोस्ट के लिए आवेदकों की उम्र 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए.

वहीं, प्रोक्यूरमेंट असिस्टेंट की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से साइंस, कॉमर्स या आर्ट्स में बैचलर डिग्री होनी चाहिए. साथ ही दो साल का अनुभव होना आवश्यक है. वहीं इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 से 40 साल होना चाहिए.