‘भूल भुलैया 2’ फिल्म का नया गाना ‘दे ताली’ हुआ रिलीज़

  ‘भूल भुलैया 2’ फिल्म का नया गाना ‘दे ताली’ हुआ रिलीज़

DESK: ‘‘भूल भलैया 2’ फिल्म का नया गाना रिलीज़ हो गया है। बता दें की यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सिक्वल फिल्म है, और इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्या भूमिका में नजर आने वाली है।.यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है लेकिन इसी बीच इस फिल्म का नया गाना सामने आ गया है। जानकारी के अनुसार हाल ही में टाइटल ट्रैक ‘हरे राम हरे राम’ को रिलीज़ की गयी थी जो की आज भी टॉप गानों की सूची में बरकरार है और लगातार ट्रेंड कर रहा है।


इस गाने के बाद एक और गाना रिलीज़ किया गया जिसका नाम ‘नशे में तो नही’ की गयी। जिसके बाद आज 14 मई को एक और गाना रिलीज़ किया गया जिसका नाम ‘दे ताली’ है। इस फिल्म का यह नया गाना एक ऐसा गाना है जो लोगो को तुरंत ही डांस करने पर मजबूर कर देगा। इस गाने को हनी सिंह, अरमान मल्लिक , और शास्वत सिंह के द्वारा गाया गया है। जबकि प्रीतम दा के द्वारा संगीत दिया गया है और अमिताभ भट्टाचार्य के द्वारा इस गाने के बोल लिखे गये है। इस गाने में कियारा अडवानी और कार्तिक आर्यन बर्फ में पार्टी करते नजर आ रहे है।


बता दे की 2007 में ‘भूल भुलैया’ फिल्म बनाया गया था जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन और साइनी आहूजा मुख्य भूमिका में नजर आये थे। वही इसका सिक्वल पार्ट 2 का निर्देशन अनिस बजमी ने किया है। इस फिल्म में कियारा अडवानी ,कार्तिक आर्यन मुख्या भूमिका में नजर आ रहे है। इनके अलावा कुई अन्य कलाकार भी मौजूद हैं जिसमें तब्बू, अमर उपाध्याय, संजय मिश्रा, मिलिंद गुनाजी, कर्मवीर चौधरी और राजपाल यादव शामिल हैं। इस फिल्म को 31 जुलाई 2020 को ही रिलीज़ किया जाना था पर कोरोना महामारी की वजह से इस फिल्म को रिलीज़ होने से रोक दिया गया था पर अब जल्द ही यह फिल्म रिलीज़ होने वाली है।