भोजपुरी एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोली.. शादी का झांसा देकर 3 साल तक लूटता रहा इज्जत

भोजपुरी एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोली.. शादी का झांसा देकर 3 साल तक लूटता रहा इज्जत

DESK : भोजपुरी एक्ट्रेस द्वारा अपने बॉयफ्रेंड पर रेप करने सहित कई आरोप लगाये जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अचानक अपने बॉयफ्रेंड के घर पहुंच गई और वहां उसने जमकर बवाल काटा. उसने आरोप लगाया कि बॉयफ्रेंड ने उससे शादी का वादा कर तीन साल तक उसके साथ दुष्कर्म. अब जब वह शादी की बात कह रही है तो वह शादी कहीं और करने की बात कहकर उसका फ़ोन तक नहीं उठा रहा है. इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद प्रेमी के घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. 


घटना उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के घोघापुर गांव का है. आरोपी बॉयफ्रेंड का नाम रोहित यादव बताया जा रहा है. एक्ट्रेस ने बताया कि उसकी रोहित यादव से तीन साल पहले मुलाकात हुई थी. एक सीरियल की शूटिंग के सिलसिले में भोजपुरी अभिनेत्री घूरपुर आई थी. मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई. इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे. अभिनेत्री ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि रोहित ने उससे शादी का वादा किया था. और शादी का झांसा देकर ही वह तीन साल तक उसकी इज्जत लूटता रहा. 


जब उसने रोहित के करीबी कुछ लोगों से पता किया तो पता चला कि उसकी शादी कहीं और होने वाली है. शादी की तैयारियां हो रही हैं. इसकी जानकारी होने पर वह सीधे रोहित के गांव पहुंच गई. घर पहुंचकर उसने खूब बवाल मचाया. एक्ट्रेस के हंगामा करने पर गांव में बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई और किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया. रोहित के ऊपर दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मुकदमा भी दर्ज हो गया है. 


मामले पर सफाई देते हुए रोहित ने कहा कि एक्ट्रेस झूठ बोली रही है. मेरा इसके साथ कभी कोई संबंध नहीं रहा है. इसपर एक्ट्रेस ने अपने मोबाइल से रोहित के साथ कई अंतरंग फोटो पुलिस को दिखाए. यही नहीं रोहित के साथ संबंध होने के कई पुख्ता सुबूत भी सौंपे. पुलिस ने एक्ट्रेस द्वारा दिखाए गए सुबूत और बयान के आधार पर रोहित को गिरफ्तार कर लिया. एक्ट्रेस ने रोहित के खिलाफ थाने में बयान दिया है. बयान के आधार पर उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो गया है. मामले की जांच हो रही है.