भ्रष्टाचार में लिप्त है हेमंत सरकार, गिरिडीह में बोले JP नड्डा... कांग्रेसी के विरोध से बढ़ती हैं मोदी की लोकप्रियता

भ्रष्टाचार में लिप्त है हेमंत सरकार, गिरिडीह में बोले JP नड्डा... कांग्रेसी के विरोध से बढ़ती हैं मोदी की लोकप्रियता

GIRIDIH:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज 22  जून को झारखंड के गिरिडीह पहुंचे है. जहां गिरिडीह के झंडा मैदान में नड्डा जनसभा को संबोधित कर रहे है. बता दें नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर BJP महाजनसम्पर्क अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम गिरिडीह में मौजूद है.


जे.पी. नड्डा जनसभा में सबसे पहले हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया. जेपी नड्डा ने कहा कि मैं यहां मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के सेवा सुशासन की बात करने आया हूं. हमारे PM बोलते हैं, तो दुनियां सुनती है. उन्होंने कहा कि जहां मोदी जी ने विकास की यात्रा को आगे बढ़ाया तो वहीं हेमंत सोरेन की सरकार ने हर तरीके से झारखंड को पीछे धकेलने का काम किया है. 


हेमंत सोरेन की सरकार अखंड भ्रष्टाचार में लिप्त है, तुष्टिकरण चरम पर है और प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा गई है. इतिहास का सबसे बड़ा जमीन घोटाला 'झारखंड मुक्ति मोर्चा' की सरकार के दौरान हुआ है. अवैध खनन को भी हेमंत सरकार में बढ़ावा मिला है. उन्होंने कहा कि कल का दिन ऐतिहासिक दिन था, जब 21 जून को 9वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री ने संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में अपनी संस्कृति से जु़ड़ा, अपनी विधा योगा का नेतृत्व किया.


जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि 2014 में भारत की अर्थव्यवस्था 10वें पायदान पर थी, तो वहीं आज प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में ब्रिटेन को पीछे छोड़ भारत की अर्थव्यवस्था, दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है. दुनिया जहां PM मोदी की प्रशंसा करती है वहीं कांग्रेस के लोग उन्हें सांप, बिच्छू, अनपढ़ आदि शब्दों से संबोधित करते हैं. कांग्रेस को पता नहीं है कि जितना वे मोदी जी के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं उतना ही PM मोदी की छवि देश और दुनिया में उभर कर आती है. 


उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत के तहत 50 करोड़ लोगों को 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा दी गई. 'प्रधानमंत्री आवास योजना' के तहत 4 करोड़ लोगों को मकान दिए गए और घर की मालकिन महिलाएं बनीं. ये मोदी जी के महिला सशक्तिकरण का तरीका है. 70 वर्ष के शासन के दौरान 74 एयरपोर्ट बने, तो वहीं मोदी जी की सरकार के महज 9 वर्षों के दौरान 74 एयरपोर्ट बने.