भारी मात्रा में हथियार-कारतूस के साथ PLFI का 2 सदस्य गिरफ्तार, एक करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार

भारी मात्रा में हथियार-कारतूस के साथ PLFI का 2 सदस्य गिरफ्तार, एक करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार

RANCHI: PLFI के दो सदस्यों को खूंटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप के ठिकाने पर छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किया गया है। वही ATS की टीम ने भी ब्राउन शुगर के साथ 3 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। 


सबसे पहले बात खूंटी पुलिस की सफलता की करते हैं। PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप के ठिकाने पर छापेमारी की गयी। जहां से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किया गया। वही पीएलएफआई के दो सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार उग्रवादियों में ललित शर्मा और शिवनारायण सिंह शामिल है।


एसपी अमन कुमार को इस बात की गुप्त सूचना मिली थी कि उग्रवादी छिपे हुए है। इस सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए तोरपा थाना क्षेत्र के कोटेगार और गोहारोम में छिपा कर रखे गए 4720 राउंड जिंदा गोली, 35 पीस डेटोनेटर, छह पिस्टल का मैगजीन समेत कई अन्य सामान बरामद किया। इस दौरान पुलिस टीम ने दो सक्रिय पीएलएफआई उग्रवादी को भी गिरफ्तार किया।


वही झारखंड एटीएस को भी मिली बड़ी सफलता हाल लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर 3 ब्राउन तस्करों को किया गिरफ्तार है।गिरफ्तार युवक के पास से एटीएस ने एक करोड़ की अनुमानित लागत की हीरोइन ब्राउन शुगर सहित अन्य मादक पदार्थ को बरामद किया है। बरकाकाना रेलवे स्टेशन में खड़ी हावड़ा-भोपाल एक्सप्रेस ट्रेन से 3 तस्करों को दबोचा गया।