भाई ने बहन समेत 5 लोग को तलवार से काटा, कई की हालत गंभीर

भाई ने बहन समेत 5 लोग को तलवार से काटा, कई की हालत गंभीर

JAMUI :  जिले के खैरा थाना इलाके के जमनीपुर गांव में बाजा बजाने से मना करने पर दबंग चचेरे भाई ने खुनी खेल शुरू कर दिया. चचेरे भाई ने चचेरी बहन और चाचा सहित चार लोगों को तलवार से काट कर घायल कर दिया, जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि  खैरा थाना इलाके के जमनीपुर गांव निवासी परमानंद तांती की 19 साल की बेटी ममता कुमारी अपने घर में पढ़ाई कर रही थी. तभी अचानक बगल के ही उसके चचेरे भाई ने तेज आवाज में बाजा बजाया शुरू कर दिया. जब उसे मना करने उसकी चचेरी बहन ममता  गई तो चचेरे भाई राजेश तांती उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

ममता को पीटता देख उसे बचाने के लिए उसके पिता परमानंद सहित कई लोग पहुंचे तो राजेश ने सभी पर तलवार से वार कर दिया, जिसमें ममता और उसके पित गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा लाया गया, जहां ममता कुमारी तथा उसके पिता परमानंद की हालत गंभीर होने पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. यहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

लोगों का कहना है कि जमनीपुर गांव निवासी परमानंद तथा बिंदेश्वरी तांती के बीच कई वर्षों से जमीन विवाद चल रहा है. इसको लेकर 1 साल पहले भी दंपति के साथ राजेश के द्वारा ममता के साथ मारपीट किया गया था. घायल परमानंद दर्ज बयान के आधार पर आरोपी राजेश तथा उसके पिता बिन्देश्वरी तांती के खिलाफ खैरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है