भीषण रोड एक्सीडेंट में 2 लोगों की स्पॉट डेथ, बीच सड़क पर बाप-बेटे ने तोड़ा दम

भीषण रोड एक्सीडेंट में 2 लोगों की स्पॉट डेथ, बीच सड़क पर बाप-बेटे ने तोड़ा दम

BHAGALPUR :  जिले के नवगछिया-बिहपुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 मड़वा महंत स्थान के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार बाप-बेटे की मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल जो गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


ट्रक और मोटरसाइकिल के टक्कर में दो लोगों की मौत हुई है. मरने वालों में गोपालपुर थाना क्षेत्र के करारी तीनटंगा निवासी स्व सत्यनारायण प्रसाद के 55 वर्षीय पुत्र अरविंद दास और अरविंद दास के पुत्र 25 वर्षीय भृगुनाथ दास शामिल हैं. मृतक अरविंद दास के भाई पप्पू मंडल ने बताया कि मेरा भाई और भतीजा दोनों खगड़िया जिला के कोलवाड़ा अपने ससुराल से घर करारी तीनटंगा राजदूत मोटरसाइकिल से आ रहा था कि तभी बिहपुर के महंत स्थान के पास ट्रक से आमने सामने की टक्कर हो गया. जिसमें दोनों की मौत हो गई.


स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी बिहपुर पुलिस को दी. जिसके बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं  परिजनों ने बताया कि मृतक अपने पीछे दो पुत्र और एक पुत्री को छोड़ कर चली गई. मृतक के मौत से परिजनों में मातम छा गया है.