लॉकडाउन में प्रेमी-प्रेमिका चला रहे थे सेक्स रैकेट, 4 लड़कियों समेत पकड़े गए 8 लोग

लॉकडाउन में प्रेमी-प्रेमिका चला रहे थे सेक्स रैकेट, 4 लड़कियों समेत पकड़े गए 8 लोग

BHAGALPUR: लॉकडाउन में किराया का मकान लेकर प्रेमी और प्रेमिका सेक्स रैकेट चला रहे थे. लॉकडाउन में मकान मालिक का परिवार दिल्ली में फंसा हुआ था. इसका पूरा फायदा उठाते हुए दोनों ने सेक्स रैकेट चलाना शुरू कर दिया. पुलिस को पता चला तो छापेमारी कर 4 लड़कियों समेत 8 लोगों को पकड़ा है. 

कमरे से कई आपत्तिजनक सामान बरामद

बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट का धंधा जोग्सर थाना क्षेत्र के आदमपुर चौक के पास रिहायशी इलाके के एक मकान में चल रहा था. पुलिस ने जब छापेमारी की तो कई लोग आपत्तिजनक स्थिति में थे. कमरे से कंडोम और शक्तिवर्धक दवा समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है. 

दोनों ने पति-पत्नी बनकर किराया पर लिया था घर

सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि उन्हें यह गुप्त सूचना मिली की जोगसर थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा है, जिसके बाद सिटी डीएसपी के नेतृत्व में जोगसर थाना पुलिस के द्वारा छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए. अनैतिक कार्य में शामिल 4 महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला और पुरुष अपना फर्जी आधार कार्ड देकर पति पत्नी बन कर किराए के मकान में रह रहे थे. वहीं इस पूरे मामले में मकान मालकिन ने बताया कि वह कुछ दिनों पूर्व ही दिल्ली से लौट कर आई है और उसने मकान मार्च में किराया पर दिया था.