बेतिया के अखाड़े में उतरी हरियाणा की दंगल गर्ल, पुरुष पहलवानों को पूजा ने उठाकर फेंका

बेतिया के अखाड़े में उतरी हरियाणा की दंगल गर्ल, पुरुष पहलवानों को पूजा ने उठाकर फेंका

BETTIAH: बेतिया में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में हरियाणा की दंगल गर्ल पूजा ने पुरुष पहलवान को धूल चटा दी है। कुश्ती प्रतियोगिता में पूजा ने अखाड़े में पुरुष पहलवान को उठाकर फेंक दिया। जिसके बाद पूरा इलाका तालियों से गूंज उठा। इस प्रतियोगिता को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी। पुरुष पहलवान को धूल चटाने वाली हरियाणा की पूजा को देखकर लोग भी हैरान रह गये। क्योंकि वह पुरुष पहलवानों को लगातार पटकनी दे रही थी। 


दंगल प्रतियोगिता का आयोजन नरकटियागंज के माल्दा गांव में किया गया था। जिसमें यूपी, दिल्ली, वाराणसी, हरियाणा और पश्चिम चंपारण के पहलवानों ने हिस्सा लिया। हरियाणा से पहलवान पूजा कुमारी अतिथि के रूप में यहां पहुंची थी। लेकिन दंगल को देख वह खुद को नहीं रोक पाई। पूजा ने पुरुष पहलवान से दो-दो हाथ किया और अखाड़े में उठाकर फेंक दिया। उसने मैदान में उतरने का फैसला लिया। 


इसकी इजाजत मिलने के बाद दंगल गर्ल पूजा पुरुष अखाड़े में उतर गयी। महिला पहलवान ने इस दौरान पुरुष पहलवान को खूब पटकनी दी। पूजा से जब पूछा गया कि बेतिया आकर कैसा लग रहा है तो उन्होंने कहा कि यहां आकर बहुत अच्छा लगा है। पूजा ने कहा कि वो लड़का और लड़की दोनों से लड़ सकती है। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता सिर्फ सम्मान मिलना चाहिए। हरियाणा की दंगल गर्ल पूजा को इस दौरान सम्मानित किया गया और पुरस्कृत भी किया गया।