बेलगाम बस ने बाइक सवार को रौंदा, 3 साल की बच्ची के साथ शिक्षिका की दर्दनाक मौत, गुस्साएं लोगों ने बस में की तोड़फोड़

बेलगाम बस ने बाइक सवार को रौंदा, 3 साल की बच्ची के साथ शिक्षिका की दर्दनाक मौत, गुस्साएं लोगों ने बस में की तोड़फोड़

KATIHAR: बिहार के कटिहार जिले में सड़क हादसे में दो की दर्दनाक मौत हो गयी। बाइक पर स्कूल जा रही शिक्षिका और उनकी मासूम बेटी की जान चली गयी। घटना एनएच-81 कोलासी पुल पर उस वक्त हुई जब यात्रियों से भरी अनियंत्रित बस ने बाइक को कुचल दिया। बाइक सवार स्कूल का कर्मचारी इस हादसे में घायल हो गया जबकि पीछे बैठी शिक्षिका और उनकी बेटी की मौत हो गयी। घटना के बाद बस को छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने शोभा बस ट्रेवल्स पर हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया। 


मकईपुर विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने बताया कि मृतका प्लस 2 कम्प्यूटर शिक्षिका निधि कुमारी थी जो पटना के कुरथौल से कटिहार के कोढ़ा प्रखंड क्षेत्र स्थित मकईपुर उत्क्रमित विद्यालय में तैनात थी।  रोजाना की तरह सुबह विद्यालय आने के क्रम में सड़क हादसे में उसकी मौत हो गयी जबकि बाइक सवार स्कूल में कार्यरत कर्मी घायल हो गया। वहीं दुर्घटना में मृतका की बच्ची की भी मौत हो चुकी है। 


कटिहार के कोलासी पुल पर बस की चपेट में आने से महिला बाइक सवार टीचर और उनकी बच्ची की मौत के बाद गुस्साएं स्थानीय लोगों ने बस को क्षतिग्रस्त कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। लोगों के आक्रोश को देखते हुए बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह शांत कराया और यातायात को बहाल कराया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


बताया जाता है कि मृतका हृदयगंज में किराए के मकान में अपनी 3 साल की बच्ची के साथ रहती थी और मकईपुर स्थित विद्यालय में कंप्यूटर टीचर के पद पर कार्यरत थी। सहयोगी शिक्षक सूरज कुमार की बाइक पर बैठकर वह अपनी बच्ची के साथ स्कूल जा रही थी. इसी दौरान कोलासी पुल के पास बस की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहे शिक्षक और महिला की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मासूम बच्ची ने भी दम तोड़ दिया जबकि घायल शिक्षक सूरज का इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।