बेगूसराय में सिमरिया पुल से कूदकर लड़की ने दी जान, बचाने गये लड़कों के हाथ लगा केवल दुपट्टा

बेगूसराय में सिमरिया पुल से कूदकर लड़की ने दी जान, बचाने गये लड़कों के हाथ लगा केवल दुपट्टा

BEGUSARAI:बेगूसराय में आज गंगा नदी के सिमरिया पुल पर से कूदकर एक लड़की ने अपनी जान दे दी। मौके पर मौजूद युवकों ने लड़की को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उनके हाथ केवल लड़की का दुपट्टा ही लग सका। बताया जा रहा है कि प्रेमी के धोखे की वजह से प्रेमिका ने नदी में कूद कर जान दे दी।


सिमरिया पुल के उपर से लड़की को गंगा नदी में कूदता देख अनिल निषाद समेत गोताखोरों की टीम जब तक बोट लेकर दुर्घटना स्थल पर पहुंची, लड़की गहरे पानी में जा चुकी थी। गोताखोरों की टीम ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन उस लड़की का दुपट्टा ही गोताखोरों के हाथ लग सका और वह गहरे पानी में चली गई। जिसके बाद पूरी टीम डेडबॉडी बरामद करने के लिए नदी में लगातार सर्च कर रही है। अंधेरा हो जाने के कारण तत्काल सर्च अभियान रोक दिया गया है। गुरुवार की सुबह फिर से खोजबीन शुरू की जाएगी।


गोताखोर अनिल निषाद ने बताया कि करीब चार बजे हम लोगों ने देखा कि पुल के बीच से एक लड़की बीच गंगा में कूद गई है। इसके बाद वे लोग तत्काल नाव लेकर नदी में गये लेकिन तब तक लड़की गहरे पानी के अंदर जा चुकी थी। डेडबॉडी अब तक बरामद नहीं किया गया है वहीं मृतका के कोई भी परिजन अभी तक सामने नहीं आया हैं। माना जा रहा कि लड़की प्रेम-प्रसंगवश कूदकर जान दी है।