बेगूसराय में महिला की संदिग्ध मौत, ससुरालवालों पर दहेज हत्या का आरोप

बेगूसराय में महिला की संदिग्ध मौत, ससुरालवालों पर दहेज हत्या का आरोप

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक महिला की संदिग्ध मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। सास ससुर को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा -2 पंचायत की है। मृतका महिला की पहचान सोकहारा-2 निवासी निहाल कुमार उर्फ सोनू की 30 वर्षीया पत्नी सोनम कुमारी के रूप में की गई है। 


मृतका के मायके वालों ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने पीट-पीटकर की हत्या की फिर फंदे से शव को लटका दिया। इस घटना को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गयी। दहेज की मांग को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि बीती रात महिला अपने घर में सोने के लिए गई और सुबह जब लोगों ने दरवाजे को बंद देखा और दरवाजे को किसी तरह खोला गया तो महिला की लाश फंदे में लटकी हुई मिली।


 घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा और मामले की छानबीन शुरू की। मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने सास और ससुर को हिरासत में लिया है। दोनों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।