बिहार : बार बाला के साथ ASI का 'डर्टी डांस' हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

बिहार : बार बाला के साथ ASI का 'डर्टी डांस' हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

CHHAPRA : शराबबंदी को बिहार में पूर्ण रुप से लागू करवाने का जिम्मा जिन पुलिसवालों के कंधे पर है, वहीं पुलिसवाले अक्सर शराब के नशे में पकड़े जा रहे हैं. उन्हें न तो शराबबंदी का खौफ है और न ही अपने विभाग का डर.. 

एक ऐसा ही मामला छपरा से सामने आया है, जहां कोपा थाना में पदस्थापित एएसआई सुनील कुमार ठाकुर और दिघवारा थाना में पदस्थापित बेचन सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एएसआई वर्दी में ही एक बार बाला के साथ भोजपुरी गाना पर डर्टी डांस करते नजर आ रहे हैं. एएसआई का डर्टी डांस वाला यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो एक शराब पार्टी का है, जिसमें पुलिसवाले भी शामिल हुए थे. 

बताया जा रहा है कि ऑर्केस्ट्रा संचालक के घर में एक पार्टी हुई थी, जिसमें पुलिसकर्मी सुनील कुमार ठाकुर और दिघवारा थाना में पदस्थापित बेचन सिंह भी शामिल हुए थे. वीडियो में एएसआई वर्दी पहने ही दिखाई दे रहे हैं.उन्होंने तमाम मर्यादाओं को ताक पर रख दिया और वर्दी में ही बार बाला के साथ जमकर ठुमके लगाए. 

यह वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं. इस बारे में छपरा एसपी ने बताया कि यह वीडियो पुराना है लेकर वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान कर ली गई है. सुनील ठाकुर कोपा थाना तो बेचन सिंह दिघवारा में पदस्थापित हैं. उन्होंने बताया कि दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.