बनियापुर में कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह ने किया रोड शो : कहा- महाराजगंज का चहुमुखी विकास ही मेरा मुख्य लक्ष्य

बनियापुर में कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह ने किया रोड शो : कहा- महाराजगंज का चहुमुखी विकास ही मेरा मुख्य लक्ष्य

SARAN : इंडिया गठबंधन के महाराजगंज लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह ने बनियापुर विधानसभा के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान व रोड शो किया। पुछरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह ने कहा कि यदि देश में हमारी गठबंधन की सरकार बनी तो किसान न्याय के तहत किसानों को सही दाम और MSP की कानूनी गारंटी मिलेगी। किसानों के कर्ज को माफ कर दिया जाएगा।


आकाश कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा कि सरकार ने किसानों  के साथ वादाखिलाफी की है। कांग्रेस  किसानों  की आय को दुगुना करेगी। यह  कांग्रेस कि गारंटी है। जो हर हाल में पूरा होगा। आज गैस सिलेंडर का दाम आसमान छू रहा है। जिसे हमलोग 500 रुपये में सभी के लिए उपलब्ध कराएंगे।


उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार से किसान, युवा और नौजवान सभी त्रस्त हैं। इसीलिए इस बार महाराजगंज की जनता बदलाव के पक्ष में है और यहां हाथ छाप पर वोट देकर देश के अंदर इंडिया गठबंधन की सरकार बनायेगी।


महाराजगंज से कांग्रेस प्रत्याशी आकाश सिंह ने गुरुवार को बनियापुर विधानसभा के जलालपुर, पुछरी, पैगम्बरपुर, पिठौरी, हरपुर, कराह, पिरौठा,धनगढ़हा,गोवा पिपरपाती, बनियापुर, सरैया के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर जनता से समर्थन और आशीर्वाद मांगा। इसी बीच उन्होंने हरपुर शिवालय मंदिर में पूजा-अर्चना कर महाराजगंज के लोगों के लिए सुख और शांति की कामना की। उन्होंने यह भी कहा कि महाराजगंज में कोई भी विकास का काम नही हुआ है। कांग्रेस की सरकार आने पर यहां चीनी मिल साहित विभिन्न तरह के उद्योग और कारखाने लगाये जाएंगे।