बिहार : बहन का बाइक चलाना भाई को नागवार गुजरा, ब्लेड से गला काटकर की हत्या

बिहार : बहन का बाइक चलाना भाई को नागवार गुजरा, ब्लेड से गला काटकर की हत्या

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा जिले से एक भाई द्वारा बहन की गला रेतकर निर्मम हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने जब मामले का खुलासा किया तो सभी हैरान रह गए. 


दरअसल, दरभंगा के विशुनपुर थानाक्षेत्र के डीहलाही गांव में रामनाथ साह की पुत्री 17 वर्षीय तुलसी कुमारी एनसीसी की छात्रा थी. वह अक्सर एनसीसी द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेती और बाइक चलाती थी. यह बात उसके भाई को बर्दाश्त नहीं थी. बहुत दिन से वह मौके की तलाश में था. जब किशोरी अकेले अपने कमरे थी तो मौके का फायदा उठाते हुए आरोपित ने घटना को अंजाम दे दिया. इसके बाद आरोपित घर से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना स्थल से खून से सना लोहा काटने वाला हैक्सा ब्लेड बरामद किया गया है. 


बताया जाता है कि रामनाथ साह की पुत्री व एनसीसी छात्रा तुलसी कुमारी (17) और आरोपित बड़े भाई गोपाल साह के अलावा घर में कोई सदस्य नहीं थे. मां मवेशी को खाना खिलाने बथान चली गई थी. पिता रिश्तेदारी में गए थे. तुलसी की दोनों छोटी बहन ट्यूशन पढ़कर वापस हुई और बड़ी बहन के लिए चाय बनाकर जब उसके कमरे में देने गई तो तुलसी खून से लथपथ नीचे पड़ी थी. खोजबीन करने पर बड़ा भाई गोपाल घर से गायब मिला. 


दीदी का शव देखकर दोनों छोटी बहनें चिल्लाने लगीं. मां पहुंची तो पुत्री को देख दहाड़ मारकर रोने लगी. देखते ही देखते शव देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना पर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी सुधीर कुमार पहुंचे और तुलसी की दोनों बहनों से पूछताछ की. इसके बाद आरोपित भाई की खोज शुरू कर दी. लेकिन, पुलिस को इसमें सफलता नहीं मिली. हालांकि, कहा जा रहा है कि आरोपित भाई गोपाल पैदल टहलते हुए थाना पहुंच गया जिससे पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. 


फिलहाल, इस संबंध में पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरकर तुलसी की इतनी निर्मम हत्या क्यों की गई. इधर, गांव के लोगों ने बताया कि आरोपित भाई गोपाल नशापान का आदि था. इस कारण उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी. दरभंगा सदर के पुलिस उपाधीक्षक अनोज कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. युवक से पूछताछ चल रही है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.