संतान नहीं होने की खौफनाक सजा, ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर शव को जलाया

संतान नहीं होने की खौफनाक सजा, ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर शव को जलाया

GIRIDIH: एक बार फिर दहेज़ लोभी ने और संतान नहीं होने पर विवाहिता की हत्या कर दिया. और तो और साक्ष्य मिटने के लिए शव को जला दिया. यह घटना झारखंड के गिरिडीह का है. कुछ साल पहले ही 25 साल की निक्की कुमारी की शादी सूरज नाम के युवक के साथ हुई थी.


इस मामले में मृतका निक्की के भाई अमन ने आरोप लगाते हुए बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले और दहेज की मांग करते थे. और बच्चा नहीं होने का हवाला देकर भी निक्की को प्रताड़ित किया जाता था. अक्सर निक्की के साथ मारपीट भी किया जाता था. अमन ने बताया कि मंगलवार को किसी ने बताया कि निक्की की मौत हो चुकी है. जब हम पहुंचे तो देखा कि नदी किनारे निक्की के शव को जलाया जा रहा था.  2021 में जीजा अमन ने खेताडाबर गांव निवासी भरत सिंह की बेटी सुरभि से दूसरी शादी कर ली. दिसंबर 2022 में निक्की को ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया. तब वह मायके आ गई थी. 


अमन ने आरोप लगाया कि जब हमने निक्की को वापस ससुराल ले जाने को कहा तो 5 लाख रुपये की डिमांड की गई. किसी तरह 2 लाख रुपये का इंतजाम कर निक्की को ससुराल भेजा. इसके बाद भी ससुराल वाले और 3 लाख रुपये की मांग करते रहे. मंगलवार को किसी ने बताया कि निक्की की मौत हो चुकी है. जब हम पहुंचे तो देखा कि नदी किनारे निक्की के शव को जलाया जा रहा था.