नियोजन नीति को लेकर सदन में BJP का हंगामा, बाबूलाल मरांडी बोले- अपना स्टैंड क्लियर करे हेमंत सरकार

नियोजन नीति को लेकर सदन में BJP का हंगामा, बाबूलाल मरांडी बोले- अपना स्टैंड क्लियर करे हेमंत सरकार

RANCHI: झारखंड में विधानसभा का बजट सत्र विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ रहा है। विपक्षी दल अलग अलग मुद्दों पर सरकार को घेरने की कोशिश में लगी है। झारखंड सरकार की नियोजन नीति को लेकर विधानसभा में आज भी खूब हंगामा हुआ। नियोजन नीति को लेकर विपक्ष लगातार सरकार से यह मांग कर रहा है कि, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सरकार का स्टैंड क्लियर करें।


सदन की कार्यवाही से पहले भी सदन के बाहर विपक्ष ने प्रदर्शन किया और फिर सदन शुरू होते ही नियोजन नीति को लेकर सरकार की मंशा और नीति में दिए गए बिंदु को मुख्यमंत्री द्वारा क्लियर करने की मांग को लेकर हंगामा किया। जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष के द्वारा सदन की कार्रवाई स्थगित कर दी गई।


सदन के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए झारखंड पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि नियोजन नीति को लेकर विपक्ष लगातार यह मांग कर रहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इस पर अपना स्टैंड क्लियर करें। स्पष्ट रूप से नियोजन नीति को समझाएं लेकिन सरकार इस मामले में लगातार भागती नजर आ रही है, जिसे विपक्ष बर्दाश्त नहीं करेगा। यह झारखंड के युवाओं का मामला है सरकार को इसपर जवाब देना होगा।