'बाबू फोन उठाओ न ...', गर्लफ्रैंड के फ़ोन नहीं उठाने से नाराज हुआ बॉयफ्रैंड, दोस्त के मोबाइल से फ़ोन कर मिलने बुलाया; अब कर दिया ये कांड

'बाबू फोन उठाओ न ...', गर्लफ्रैंड के फ़ोन नहीं उठाने से नाराज हुआ बॉयफ्रैंड, दोस्त के मोबाइल से फ़ोन कर मिलने बुलाया; अब कर दिया ये कांड

PAKUR : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे सही और गलत में फर्क नहीं नजर आता है। उन्हें लगता है कि, महबूब के तरफ से जो बातें कहीं जा रही है वहीं सच है। इसके आलावा सारी बातें महज एक झूठ है। लेकिन, मामला तब अलग हो जाता है तब यह मालूम चलता है कि उनके महबूब या महबूबा के तरफ से निभाए जा रहे इस इश्क का मकसद सही मायने में कुछ अलग है। अब एक ऐसा ही मामला झारखंड से निकल कर सामने आया है। जहां गर्लफ्रैंड का फ़ोन बीजी आने से बॉयफ्रैंड इस कदर नाराज हो गया कि उसने अपनी प्रेमिका की जान तक का सौदा कर लिया। 


दरअसल, झारखंड के पाकुड़ जिले में नाबालिग लड़की की मौत मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस का कहना है कि बॉयफ्रेंड ने ही नाबालिग की हत्या की थी। हत्या से पहले नाबालिग के साथ रेप की भी घटना का अंजाम दिया गया था। यह पूरा मामला पाकुड़ जिले के पाकुड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत घावाडंगाल का है। जहां, कुछ दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग लड़की की लाश मिली थी। पुलिस ने छानबीन के बाद पाया कि उसके बॉयफ्रेंड ने ही हत्या की थी। घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए नाबालिग हत्यारे ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ मिल कर शव को गमछे के सहारे सोनाजोड़ी के पेड़ से लटका दिया था।


वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस बताया कि दोनों नाबालिग को निरूद्ध करते हुए जुवेनाईल जस्टिस बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत किया है। जहां से दोनों को बाल सुधार गृह भेजा जाएगा। इस मामले में एसडीपीओ नवनीत हेम्ब्रम ने बताया कि मामले के उद्भेदन के लिए 5 सदस्यीय टीम का गठन किया गया था। इस मामले में लड़की का शव  21 जून को धावाडंगाल डैम के पास सोनाजोड़ी के पेड़ के सहारे फंदे से लटका हुआ बरामद हुआ था।



एसडीपीओ नवनीत हेम्ब्रम ने जानकारी देते हुए बताया कि मोबाईल की सीडीआर जांच के आधार पर पुलिस हत्यारों तक पहुंची। पूछताछ में यह स्पष्ट हुआ कि नाबालिग लड़की के साथ पहले दुष्कर्म किया गया, उसके बाद हत्या कर साक्ष्य छिपाने का ख्याल से उसे पेड़ में लटका कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई। सीडीआर की जांच में लड़की से बातचीत करने वाले अलग-अलग स्थानों के करीब एक दर्जन युवकों से पूछताछ की गयी थी। जिससे पता चला कि लड़की आखिरी दिन शाम को अपने प्रेमी से मिली थी।



इधर, इस मामले में नाबालिग हत्यारे ने पुलिस को बताया कि लड़की के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा था। कुछ दिनों से वह जब भी उसे फोन करता था तो मोबाईल हमेशा व्यस्त रहता था। उसे पता चल गया था कि वह दूसरे लड़के से बातचीत में व्यस्त रहती है। इस बात से वह नाराज था। 20 जून को लड़के ने लड़की को  अपने दोस्त के मोबाईल से फोन कर  धावाडंगाल डैम के पास बुलाया। जहां उसके साथ पहले गंदे कामों को अंजाम दिया उसके बाद बहस होने पर डंडे से जोरदार प्रहार किया जिससे वो बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद गमछे के सहारे अपने दोस्त की मदद से उसे फंदे से लटका दिया।