कई भ्रष्टाचारी जेल गए लेकिन अभी कई कतार में: बाबूलाल मरांडी का हेमंत सरकार पर बड़ा अटैक

कई भ्रष्टाचारी जेल गए लेकिन अभी कई कतार में: बाबूलाल मरांडी का हेमंत सरकार पर बड़ा अटैक

RANCHI: झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने एक बार फिर हेमंत सरकार पर हमला बोला है। लिटीपाड़ा में हर घर नल का जल योजना की बदहाली पर भड़के बाबूलाल मरांड ने कहा है कि झारखंड में बालू, कोयला और जमीन की लूट मची है। कई लुटेरे तो जेल जा चुके हैं लेकिन अभी कई बाकी हैं। उन्होंने कहा कि झारखंड की हेमंत सरकार ऐसे लोगों को संरक्षण देने का काम कर रही है।


दरअसल, केंद्र सरकार के 9 साल की उलब्धियों को आम लोगों से बताने के लिए बाबूलाल मरांडी सोमवार की सुबह लिटीपाड़ा के गोहांडा पहुंचे थे, जहां हर घर नल का जल योजना की बुरी स्थिति पर उन्होंने हेमंत सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लिट्टीपाड़ा में ग्रामिणों को नल से पानी उपलब्ध कराने के लिए 217 करोड़ रुपये की लागत से इस योजना की शुरुआत की गई थी लेकिन यह हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई।


पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में बालू, कोयला और जमील लुटने की होड़ मची हुई है। कई लुटेरे तो जेल जा चुके हैं लेकिन अभी कई जेल जाने की कतार में हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का काम कर रही है। बता दें मिशन 2024 को लेकर बीजेपी महा जनसंपर्क अभियान चला रही है और इसी कार्यक्रम के तहत बाबूलाल मरांडी लिटीपाड़ा पहुंचे थे।