'बाबू अब हमलोग शादी कर लें...', प्यार की जाल में फंसा लड़के ने दो लड़कियों के साथ किया गंदा काम, इस तरह सच आया सामने

'बाबू अब हमलोग शादी कर लें...',  प्यार की जाल में फंसा लड़के ने दो लड़कियों के साथ किया गंदा काम, इस तरह सच आया सामने

PALAMU : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे अपनी प्रेमी या प्रेमिका के तरफ से कही गई बातें ही सही लगती है। उन्हें लगता है कि उनकी दुनिया यहीं तक सीमित है। लेकिन, मामला तब अलग हो जाता है जब यह मालूम चलता है कि लड़की यह लड़के का मकसद कुछ अलग था। अब एक ऐसा ही मामला झारखंड से निकल कर सामने आ रहा है। 


दरअसल, झारखंड के पलामू में एक लड़का सुनील कुजुर ने डबल लड़कियों से प्रेम-प्रसंग को आगे बढ़ाया। लड़के ने पहले अपनी पहली प्रेमिका के साथ प्यार का नाटक कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया उसके बाद बात जब शादी की आई तो लड़का मुकर गया। उसके बाद इस लड़के ने दूसरी लड़की को अपने झांसे में लेकर उसके साथ ही प्रेम का नाटक किया और  शादी करने का वादा किया। 


वहीं, इस घटना को लेकर लड़की का कहना है कि सुनील से उसके संबंध पिछले सात वर्ष से थे, लेकिन पिछले एक वर्ष से शादी का झांसा देकर वह उसका शारारिक शोषण कर रहा था।  इसी बीच सुनील की एक और लड़की के साथ दोस्ती हो गई और और उसने उससे भी शादी करने का वादा किया। इस बात की जानकारी उसे हुई, तो उसने सुनील से शादी करने को कहा, लेकिन सुनील ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद उसने थाने में शिकायत की। पुलिस मामले में जांच कर रही है। 


इधर, लड़की की शिकायत के बाद अब पुलिस ने लड़के को अरेस्ट कर जेल भेज दिया। यह पूरा मामला पलामू जिले के मेदिनीनगर का बताया जा रहा है। वहीं आरोपी लड़का लातेहार के महुआटांड का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इससे सभी तरह की जानकारी हासिल करने में जुटी हुई है।