बात लालू तक पहुंची तो कन्हैया पर भड़के तेजप्रताप, बोले.. गैंग वाले अब नेता बनने चले हो

बात लालू तक पहुंची तो कन्हैया पर भड़के तेजप्रताप, बोले.. गैंग वाले अब नेता बनने चले हो

PATNA : अपनी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल और परिवार से नाराज चल रहे तेज प्रताप यादव का मूड एक बार फिर से बदला बदला दिख रहा है. अपने पिता लालू प्रसाद यादव के ऊपर सवाल खड़े किए जाने के बाद तेज प्रताप यादव उनके लिए ढाल बनकर खड़े हो गए हैं. दरअसल, कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने लालू यादव के ऊपर शुक्रवार को तगड़ा हमला बोला था. इसके बाद अब तेज प्रताप यादव का पिता प्रेम जाग उठा है. तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार पर अब पलटवार किया है.


कन्हैया को गैंग वाला बताते हुए तेज प्रताप ने थोड़ी देर पहले ही ट्वीट किया है ट्वीट करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है.. जबसे आए हो,अक्कड़-बक्कड़ कुच्छो बोलते जा रहे हो..! गैंग वाले थे, अब नेता बनने का शौक़ पाले हो का..? याद रखो कि अगर लालू यादव जी ना होते तो शायद तुम भी ना होते..!




अपने इस ट्वीट के जरिए तेज प्रताप यादव ने यह बताने की कोशिश की है कि लालू प्रसाद का राजनीतिक कद कितना बड़ा है. कन्हैया कुमार की हैसियत लालू के आगे क्या है. दरअसल तेज प्रताप यादव उस दौर की याद दिला रहे हैं जब जेएनयू प्रकरण के बाद कन्हैया कुमार को जेल जाना पड़ा था. तब लालू यादव ने कन्हैया के लिए खुलकर समर्थन किया था. बाद में कन्हैया जब जेल से छूटे तो पटना पहुंचने पर लालू यादव से आशीर्वाद लेने भी पहुंचे थे. आज कन्हैया कुमार कांग्रेस में है और कांग्रेस और आरजेडी के बीच संबंधों में आई खटास के बाद लालू प्रसाद यादव पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं.


आपको बता दें कि कन्हैया ने शुक्रवार को सदाकत आश्रम में अपने अभिनंदन समारोह के दौरान लालू और नीतीश को एक साथ खड़ा कर दिया. कन्हैया ने कहा कि 30 साल तक के जिन लोगों के हाथ में बिहार के सरकार थी, उन्होंने राज्य का विकास नहीं किया, सब को बांटकर राजनीति की. लालू यादव के ऊपर कन्हैया के हमले से तिलमिलाए तेज प्रताप ने पलटवार किया है.