बाप ने 10 साल के बेटे को हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से फेंका, फिर खुद भी कूदकर जान दे दी

बाप  ने 10 साल के बेटे को हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से फेंका, फिर खुद भी कूदकर जान दे दी

DESK : पैसे की तंगी के कारण एक पिता ने पहले अस्पताल की चौथी मजिल से अपने बैठे को फ़ेंक दिया और फिर खुद कूदकर जान दे दी. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मृतक के परिजनों को जैसे ही मामले की जानकारी मिली तो कोहराम मच गया. 


घटना उत्तर प्रदेश के बरेली से है. जानकारी के अनुसार, गंगाशील अस्पताल की चौथी मंजिल से दीपक नाम के व्यापारी ने पहले 10 साल के बेटे को नीचे फेंक दिया और फिर खुद कूदकर जान दे दी. मिली जानकारी के अनुसार, व्यापारी को नशे का लती था. उसकी मानसिक स्थिति भी खराब था. तीन दिन पहले ही इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज ही उसे डिस्चार्ज भी होना था. इसके चलते बच्चा अपनी बुआ के साथ अस्पताल पहुंचा था. 


घर वालों ने बताया कि दीपक बरेली में ही कन्फेक्शनरी की दुकान चलाता था. लॉकडाउन के चलते सारा व्यापार ठप था और ज्यादा पैसे नहीं थे. अस्पताल में भर्ती रहने की वजह से रोज का बिल भरना बहुत मुश्किल हो रहा था. आज ही उसे अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाना था. उसका 10 साल का बेटा दिव्यांश अपनी बुआ के साथ ही अपने पिता को डिस्चार्ज कराने पहुंचा था. लेकिन दीपक बिल को लेकर काफी टेंशन में था. वह पहले दिव्यांश को अपने साथ लेकर वार्ड से बाहर निकला और चौथी मंजिल से पहले उसे फ़ेंक दिया और फिर खुद भी छलांग लगा दी.