बाल - बाल बचे हाईकोर्ट के जस्टिस एस एन पाठक, कार को ट्रक ने रगड़ा

बाल - बाल बचे हाईकोर्ट के जस्टिस एस एन पाठक, कार को ट्रक ने रगड़ा

RANCHI : झारखंड में पिछले कुछ दिनों से सड़क हादसों के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क दुर्घटना की वजहों से लोगों की जान पर बात नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला गढ़वा  से निकल कर सामने आया है। यहां हाईकोर्ट जज की गाड़ी में ट्रक से भीषण भिडंत हो गई। जिसमें जस्टिस एस एन पाठक बाल - बाल बचे हैं। 


मिली जानकारी के मुताबिक़, गढ़वा से मेदिनीनगर होते रांची लौट रहे झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस एसएन पाठक की कार से माल लदा बड़ा ट्रक अनियंत्रित होकर सट गया। इस दुर्घटना में जस्टिस पाठक बाल-बाल बचे। उनकी कार में खरोंच आई है। दुर्घटना नेशनल हाइवे-39 पर झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक की सतबरवा शाखा के पास हुई है। 


बताया जा रहा है कि, ओड़िसा में पंजीकृत ट्रक रांची से मेदिनीनगर की ओर आ रहा था। ट्रक की बॉडी ने कार के पिछले हिस्से को चपेट में लिया है। इसके कारण कार में स्क्रेच आ गयी है। जसिके बाद जस्टिस पाठक को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस टीम ने तत्काल ट्रक को जब्त कर सतबरवा थाने को सौंप दिया है। वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक सह मेदिनीनगर के एसडीपीओ ऋषभ गर्ग ने बताया कि मेदिनीनगर से रांची जाने के क्रम में सतबरवा में झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस की कार की ट्रक से रगड़ हो गई है। हालांकि वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्हें किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई है और वे सुरक्षित तरीके से रांची पहुंच गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।


इधर, इस घटना को लेकर रांची हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल एम. शकीर ने बताया कि पलामू में हादसा हुआ है जिसमें जस्टिस डा एसएन पाठक की गाड़ी डैमेज हो गई है। ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।