अतिपिछड़ों के लिए गद्दी छोड़े नीतीश - तेजस्वी, बोले BJP नेता ... राजद को जनता ने पहले ही दे दी है बेल

अतिपिछड़ों के लिए गद्दी छोड़े नीतीश - तेजस्वी, बोले BJP नेता ... राजद को जनता ने पहले ही दे दी है बेल

PATNA : तेजस्वी और नीतीश अतिपिछड़ा की बात करते हैं। लेकिन, अतिपिछड़ा को अधिकार देने की बात नहीं करते हैं। हमारे पीएम किस समाज से हैं। वो भी अतिपिछड़ा हैं। भाजपा ने सबसे पहले नरेंद्र मोदी के नाम से अतिपछड़ा को कुर्सी पर बैठाने का काम किया है। ये वैसे अतिपिछड़ा हैं तो अपने लिए काम नहीं करता है, वो सभी लोगों के लिए काम करता है। ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री ऋतुराज सिन्हा ने कहा है। 


दरअसल, बिहार में जाती आधारित गणना का रिपोर्ट जारी कर दिया है। इस रिपोर्ट के अनुसार सूबे में सबसे अधिक जनसंख्या अतिपिछड़ा समाज का है। इसके बाद अब यह सवाल उठना शुरू हो गया है कि- क्या नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को अतिपिछड़ा को सत्ता सौंप देना चाहिए। अब इसी सवाल के जवाब में भाजपा नेता ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि - तेजस्वी और नीतीश अतिपिछड़ा की बात करते हैं। लेकिन, अतिपिछड़ा को अधिकार देने की बात नहीं करते हैं। ये लोग बस बिहार की जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। कुछ लोग बस कास्ट की राजनीति करते हैं। 


वहीं, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक नीतिन नवीन ने कहा कि - लालू जी किस चीज़ की तीर्थ यात्रा करते हैं यह सब लोग जानते हैं। जो भ्रष्टाचार के आक्रांत में डूबा हुआ है। जो सिर्फ अपने परिवार के लिए संपति अर्जित किया है। उनको जनता ने पहले ही बेल दे रखा है। आज जिस तरह इस विरासत को तेजस्वी यादव बढ़ा रहे हैं।