अश्लील हरकतों का विरोध करने पर युवक की चाकू गोद कर हत्या, छावनी में तब्दील हुआ इलाका

अश्लील हरकतों का विरोध करने पर युवक की चाकू गोद कर हत्या, छावनी में तब्दील हुआ इलाका

DHANABAD: झारखंड के धनबाद में शनिवार को अश्लील हरकतों का विरोध करने पर आरोपी ने युवक को चाकू मार दिया. वही आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. घटना के बाद युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.


घटना जिले के निरसा अनुमंडल क्षेत्र के कुमारधुबी ओपी अंतर्गत शिवलबाड़ी अली मोहल्ला की है. मृतक की पहचान राजू अंसारी की रुप में हुई. घटना की सूचना मिलते ही निरसा एसडीपीओ पीतांबर सिंह खेरवार साथ कुमारधुबी, मैथन, गल्फरबाड़ी के पुलिस मौके पर पहुँच घटना स्थल का जायजा लिया. और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले को पुलिस जांच में लग गई.


पुलिस मृतक परिवार वालों से पूछताछ किया. जिसमें पुलिस को पता चला कि हत्यारा चंगलू, राजू अंसारी के घर में खिड़की से अक्सर ताक-झांक करता था. जिसका विरोध जब राजू ने किया तो चंगलु ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. फिलहाल पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. बताया जा रहा है चंगलु पूर्व में कई अपराधिक घटना को अंजाम दे चुका है. हाल ही में चंगलू आर्म्स एक्ट मामले में जेल से बाहर आया था. घटना के बाद से पूरा इलाके में खौफ हो गया है. मृतक के परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है.