Army Land Scam: गिरफ्तार 7 आरोपियों से पूछताछ करेगी ED, कोर्ट से 4 दिन की रिमांड मिली

Army Land Scam: गिरफ्तार 7 आरोपियों से पूछताछ करेगी ED, कोर्ट से 4 दिन की रिमांड मिली

RANCHI: राजधानी रांची के बरियातू में सेना की जमीन घोटाला मामले में गिरफ्तार सात आरोपियों से ईडी अगले चार दिनों तक सख्त पूछताछ करेगी। ईडी की मांग पर कोर्ट ने चार दिनों के रिमांड को मंजूरी दी है। ईडी की पूछताछ में घोटाले से जुड़ी अहम जानकारियां सामने आने की संभावना जताई जा रही है।


दरअसल, सेना की जमीन घोटाला मामले में ईडी ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को इडी की तरफ से दायर रिमांड पिटिशन पर कोर्ट ने सुनवाई की। सुनवाई के बाद कोर्ट ने सभी 7 आरोपियों को 4 दिन की ईडी रिमांड पर भेज दिया है। ईडी की तरफ से 5 दिन की रिमांड मांगी गई थी लेकिन कोर्ट ने चार दिन की रिमांड दी है। रविवार से चार दिनों के रिमांड अवधि की शुरुआत हो जाएगी।


बता दें कि आर्मी लैंड स्कैम मामले में कार्रवाई करते ईडी ने 13 अप्रैल को सात लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार लोगों में कारोबारी प्रदीप बागची, सीआई भानु प्रताप, अफसर अली, इम्तियाज खान, तल्हा खान, फैयाज खान और मो.सद्दाम शामिल हैं। शुक्रवार को ईडी ने सभी सात आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया था, जहां से कोर्ट ने सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।