आरा में लॉ एंड आर्डर फेल, अपराधियों ने ताबड़तोड़ 4 लोगों को मारी गोली, बेबस बनी भोजपुर पुलिस

आरा में लॉ एंड आर्डर फेल, अपराधियों ने ताबड़तोड़ 4 लोगों को मारी गोली, बेबस बनी भोजपुर पुलिस

ARA :  बिहार में अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. इस वक्त एक बड़ी खबर आरा से सामने आ रही है, जहां अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है. भोजपुर जिले में कुछ ही घंटे के भीतर अपराधियों ने ताबड़तोड़ 4 लोगों को गोली मार दी है, जिससे जिले में सनसनी फ़ैल गई है. लॉ एंड आर्डर फेल होने के कारण पुलिस की कार्यशैली और लोगों की जान की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं.


पहली घटना भोजपुर जिले के आरा नवादा थाना इलाके की है, जहां विष्णु नगर मुहल्ले में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्त से मिलने गया था, इस दौरान बदमाशों ने उसे निशाना बनाया और गोली मार दी. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


दूसरी घटना भोजपुर के बिहियां थाना इलाके की है, जहां कर्जा गांव में अपराधियों ने एक अन्य युवक को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. युवक अपने घर के बाहर खड़ा था. इस दौरान अपराधी आये और उसे गोली मारकर चलते बने. गोली का छर्रा लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. इसे भी इलाज के लिए हॉस्पटल में भर्ती कराया गया है. 


तीसरी घटना भोजपुर के गड़हनी थाना इलाके की है, जहां पोसवा गांव में अपराधियों ने 32 साल के एक युवक को गोली मार दी. हालांकि इसकी जान बच गई. घायल अवस्था में इसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बारे में भी जानकारी मिली है कि अपराधियों ने आपसी विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया है.


चौथी घटना बीती देर रात की है. भोजपुर जिले में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावां मोड़ के पास बेखौफ अपराधियों ने एसएसबी के एक जवान को गोली मार दी. इस घटना को लेकर जानकारी मिली है कि अपराधी जवान की बाइक लूटने की कोशिश कर रहे थे. जिसका विरोध करने पर एसएसबी जवान को उन्होंने गोली मार दी. गोली सीने के पास लगी, जिससे जवान गंभीर रूप से घायल हो गया.


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एसएसबी का जवान जगदीशपुर की तरफ से भगीना को छोड़कर लौट रहा था, तब तक दावां मोड़ के समीप बदमाशों ने उनकी बाइक छीनने की कोशिश की.  इस बीच बदमाशों ने एसएसबी के जवान और बिहिया थाना क्षेत्र के सदासीटोला के रहने वाले मनदेव सिंह के बेटे रमेश कुमार को गोली मार दी. घटना के बाद सभी बदमाश फरार हो गए. बताया जाता है कि एसएसबी जवान के कंधे में गोली लगी है. इलाज आरा में चल रहा है.


इन सभी घटनाओं की जांच में भोजपुर पुलिस जुटी हुई है. अब तक किसी भी मामले में एक भी अपराधी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है. भोजपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.