अपने विधायक प्रतिनिधि की हत्या पर बोली अंबा प्रसाद, मेरी जान को भी है खतरा, NIA करे पूरे मामले की जांच

अपने विधायक प्रतिनिधि की हत्या पर बोली अंबा प्रसाद, मेरी जान को भी है खतरा, NIA करे पूरे मामले की जांच

RANCHI: बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने रांची पहुंचकर एक बार फिर अपने विधायक प्रतिनिधि की हत्या को लेकर सरकार और प्रशासन पर निशाना साधा। विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए अंबा ने कहा कि मुझे टारगेट किया जा रहा है, मेरे सबसे करीबी मेरे राइट हैंड को टारगेट कर हत्या की गई यानि की कही न कही वो टारगेट कर रहे है। उसका कोई दोष नहीं था फिर भी उसकी हत्या की गई, वो बस मेरे निर्देश का पालन करता था। वो हमारे निर्देश पर कोई भी गलत काम होता था तो उसका विरोध करते थे। उनको टारगेट करना यानि मुझे टारगेट करना है।


अंबा ने रामगढ़ में कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि रामगढ़ में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही खराब, प्रशासन अपराधियों को पकड़ने में पूरी तरह फेल। अंबा ने आगे रामगढ़ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जो नये नये लड़के है जो अपराध किसी के कहने पर करते है उनको पकड़कर या फिर निर्दोष लोगों को पकड़कर पुलिस अपनी खानापूर्ति करती है। पुलिस के संरक्षण की वजह से रामगढ़ में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है, अगर पुलिस का संरक्षण नहीं होता तो अपराधी डरते। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि हमारे विधायक प्रतिनिधि को एक दर्जन गोली से मारकर हत्या कर दी। 


अंबा ने कहा कि इस मामले को लेकर वो मुख्यमंत्री से मिलेंगी और उन्हे उम्मीद है कि वो इस मामले में कार्रवाई करेंगे क्योकि हमारी कार्रवाई करने वाली सरकार है। अंबा से जब मीडिया ने पूछा कि पूरे राज्य में क्राइम की स्थिति को लेकर भी उनका यही मामला है कि अपराधियों को मनोबल बढ़ा हुआ है तो उन्होने कहा कि हमारा कुछ क्षेत्र चतरा और हजारीबाग में भी पड़ता है, हजारीबाग में भी हमारा घर है लेकिन जितना अपराध रामगढ़ में है उतना हजारीबाग और चतरा में नहीं है। अंबा ने आगे कहा कि हम चाहते है कि इस पूरे मामले की जांच एनआईए करे क्योकि जिस तरीके से एक तरह की हत्या हो रही है ये बड़ी साजिश है।