अपने दल को बचाने के लिए नीतीश कुमार जल्द लेंगे बड़ा फैसला, बोले तेजस्वी..हर कोई चिराग तो नहीं

अपने दल को बचाने के लिए नीतीश कुमार जल्द लेंगे बड़ा फैसला, बोले तेजस्वी..हर कोई चिराग तो नहीं

PATNA: चुनावी जनसभा को संबोधित कर पटना पहुंचे तेजस्वी यादव ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को लेकर कहा कि पिछड़ों की राजनीति को बचाने के लिए और अपने दल को बचाने के लिए नीतीश जी कोई बड़ा फैसला लेंगे।


चिराग पासवान ने आगे कहा कि हर कोई चिराग पासवान तो है नहीं कि पार्टी खत्म कर देंगे, लड़वा देंगे, पिताजी की मूर्ति फेंकवा देंगे फिर भी वही हनुमान बनकर रहेंगे। इसलिए हम कहते हैं कि हर कोई चिराग पासवान नहीं हैं ना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने दल और पिछड़ों की राजनीति को बचाने के लिए जल्द ही बड़ा फैसला लेंगे।  


वही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर जमकर हमला बोला। कहा कि बीजेपी के मुखिया बैकडोर की राजनीति करते हैं। हमही लोग की कृपा से आरजेडी के टिकट पर वो जिन्दगी में दो बार ही चुनाव जीते हैं। इसके बाद कोई चुनाव वो नहीं जीत पाए।  


तेजस्वी यादव से मीडिया ने पूछा कि पीएम मोदी कह रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आ रहे हैं। 4 जून को बाद भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई और तेज होगी। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमको तो लगा कि ललित मोदी, विजय माल्या, मेहूल चौकसी, नीरव मोदी आ जाएंगे। 10 साल से अभी तक ये लोग नहीं आए हैं। क्या मोदी जी इन लोगों का नाम भूल गये हैं? जब समय आएगा तब पता चलेगा कि कौन क्या कर रहा है?


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिहार में तीन चुनावी सभा को संबोधित किया। सीएम योगी के बिहार दौरे पर कहा कि योगी जी आए या फिर कोई और आए उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम तो पहले भी कहे हैं कि नौर्थ कोरिया वाले किंग जोन हैं उनको भी बिहार में बुला लिया जाए और योगी के साथ खड़ा कर दिया जाए। दोनों एक ही टाइप के है ना। वही सम्राट चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के मुखिया को आरजेडी के टिकट पर जिन्दगी में दो बार जीते हैं। हम ही लोग के कृपा पर जीते हैं अभी तक तो चुनाव जीते नहीं वो बैकडोर की राजनीति करते हैं।