अंगीठी की आग ने फिर उजाड़ी जिदंगी, महिला की मौत; परिजनों में मातम का माहौल

अंगीठी की आग ने फिर उजाड़ी जिदंगी, महिला की मौत; परिजनों में मातम का माहौल

NAWADA : बिहार के नवादा से एक सनसनीखेज मामला निकलकर सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग महिला की आग से झुलसकर मौत हो गई, ये घटना उस वक्त हुई। जब महिला ठंड से बचने के लिए आग जलाकर ताप रही थी। एक बुजुर्ग महिला आग में झुलसकर बुरी तरह से जख्मी हो गयी। जिसे परिवार वालों ने आनन-फानन में इलाज के लिए नवादा सदर अस्तपाल में भर्ती कराया।  जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। यह घटना जिले के नरहट थाना क्षेत्र के कुटनी बीघा गांव की है। 


वहीं, परिजनों ने बताया कि आग तापने के दौरान उनके घर की एक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से झुलस गई। जिसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल लाया गया था। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृत बुजुर्ग महिला की पहचान कुटनी बीघा गांव निवासी स्वर्गीय महावीर यादव की पत्नी केशरी देवी के रूप में की गई है। 


बताया जा रहा है कि, बुजुर्ग महिला अपने घर में ठंड के कारण आग जलाकर ताप रही थी, तभी अचानक आग महिला के कपड़े में पकड़ लिया। महिला जब आग से जलने लगी तो चिल्लायी लेकिन जब तक लोगों को नजर पड़ती और लोग सुनते, तब तक वह बुरी तरह जल गई थी। वहीं अस्पताल में मौत के बाद महिला का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों ने बुजुर्ग का अंतिम संस्कार कर दिया। 


आपको बताते चलें कि, बिहार में इन दिनों कड़ाके की ठंड ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है। ठंड से बचने के लिए लोग आग का सहारा ले रहे हैं, हालांकि जरा सी लापरवाही के कारण ये आग भी लोगों के लिए जानलेवा बन रही है। लेकिन सर्दी से बचने के लिए लोग अपने घरों में बोरसी या हीटर का इस्तेमाल कर रहे हैं।