अमिताभ बच्चन के बंगले और 3 रेलवे स्टेशनों पर बम रखे जाने की कॉल निकली फर्जी, दो गिरफ्तार, बढ़ाई गयी सुरक्षा

अमिताभ बच्चन के बंगले और 3 रेलवे स्टेशनों पर बम रखे जाने की कॉल निकली फर्जी, दो गिरफ्तार, बढ़ाई गयी सुरक्षा

DESK: मुंबई क्राइम ब्रांच ने अफवाह फैलाने और झूठी खबर देकर धमकी देने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मुंबई के कल्याण इलाके से दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इन दिनों ने शराब के नशे में धमकी भरा कॉल किया था। मुंबई के 3 रेलवे स्टेशन और फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले में बम रखे होने की गलत सूचना दी गयी थी।


जिसके बाद बम स्कॉयर्ड की टीम और पुलिस की टीम ने अमिताभ बच्चन के बंगले के आस-पास छानबीन शुरू की। पुलिस ने अन्य कई जगहों की भी जांच की। जिन इलाकों का जिक्र किया गया था वहां सुरक्षा बढ़ा दी गयी। हालांकि अब तक किसी तरह का संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस कर्मियों की तैनाती अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर की गयी है। गौतलब है कि इससे पहले भी पुलिस को इस तरह की धमकी भरे फोन कॉल मिल चुके हैं। फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले को लेकर भी इस तरह की झूठी खबरें पहले भी उड़ाई जा चुकी हैं।  


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों में से एक व्यक्ति ने यह झूठी खबर फैला दी कि मुंबई के सीएसटी, दादर, भायखला और फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले में बम रखा गया है। जिसके बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी और पूरी मुस्तैदी के साथ छानबीन की लेकिन किसी तरह की संदिग्ध सामान बरामद नहीं हो सका।


फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है। वही अफवाह फैलाने और झूठी खबर देने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मुंबई पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।