अमित शाह पर भड़के JDU के मंत्री, कहा- नफरत फैलाने बिहार आ रहे

अमित शाह पर भड़के JDU के मंत्री, कहा- नफरत फैलाने बिहार आ रहे

PATNA : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर सियासी हलचल मची हुई है तो इसी बीच जेडीयू ने शाह समेत बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि अमित शाह बिहार आ रहे हैं, लेकिन इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। किसी के आने या जाने से हम डरने या घबराने वाले नहीं है। अगर वे बिहार को कुछ देकर जाते तो हम उनके बारे में सोचते भी। 




श्रवण कुमार ने कहा है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिल रहा है। ये सिर्फ जेडीयू की मांग नहीं ये पूरे बिहार की मांग है। बिहार के लिए केंद्र कुछ नहीं कर रही है। बिहार को केवल जलील किया जा रहा है। अमित शाह पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर वे कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना साधेंगे तो हमें ऐतराज़ जरूर होगा। 




मंत्री ने आगे कहा कि अमित शाह बिहार आकर सिर्फ राष्ट्रीय झंडा लहराकर चले जाते हैं। उन्हें राज्य को कोई सौगात देकर जाना चाहिए था। केवल लोगों को भड़काने के लिए वे सीमांचल आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य ही नहीं पूरे देश में सद्भाव और भाईचारे की जरुरत है। केंद्र में बैठे सरकार केवल तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। केवल हिन्दू-मुस्लिम मत करिये देश के लिए काम करिये। जब जातीय आधारित जनगणना की मांग की गई तो इसपर भी उन्होंने अपना हाथ खड़ा कर दिया है।