अमित शाह बोले..PM मोदी तमिलनाडु के विकास के लिए संकल्पित, देश का सबसे अच्छा राज्य बनेगा

अमित शाह बोले..PM मोदी तमिलनाडु के विकास के लिए संकल्पित, देश का सबसे अच्छा राज्य बनेगा

DESK: बिहार विधानसभा चुनाव में जीत के बाद बाद केंद्रीय ग-ह मंत्री अमित शाह की नजर पश्चिम बंगाल के साथ-साथ तमिलनाडु पर हैं. आज तमिलनाडु दौरे पर हैं. शाह ने कहा कि महान एमजीआर और लोकनेत्री जयललिता के नेतृत्व में जिस तरह से तमिलनाडु ने विकास किया था, मुझे भरोसा है कि पलानीस्वामी के नेतृत्व में तमिलनाडु इसी रास्ते पर आगे बढ़कर देश का सबसे अच्छा राज्य बन सकता है. 


शाह ने कहा कि भारत के इतिहास में तमिल संस्कृति सबसे पुरानी संस्कृतियों में से एक है, जिसने हमेशा विश्वभर में भारत को यश दिलाया है. सांस्कृतिक क्षेत्र, विज्ञान, कला, शिल्प शास्त्र या स्वतंत्रता का आंदोलन हो, तमिल संस्कृति के योगदान को कभी कोई भुला नहीं सकता. 

शाह ने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप से जूझ रहा है. पूरे देश ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इस महामारी का डटकर सामना किया है. आंकड़ों को देखें तो भारत अन्य विकसित देशों से भी अच्छे से कोरोना का मुकाबला कर पाया है. तमिलनाडु के 45 लाख किसानों को 4,400 करोड़ रुपये सीधे उनके बैंक खाते में भेजे गए. ग्रामीण सहकारी बैंक और आरआरबी के माध्यम से 30 हजार करोड़ रुपये किसानों को अलग से दिया गया है. मैं तमिलनाडु की जनता को बताना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी की सरकार, एनडीए सरकार चट्टान की तरह तमिलनाडु के साथ खड़ी है और तमिलनाडु के विकास के लिए संकल्पित है.