अमीषा पटेल को मिला अंतिम मौका, रांची कोर्ट का निर्देश- अगली सुनवाई में आना ही होगा, जानें अगली तारीख

अमीषा पटेल को मिला अंतिम मौका, रांची कोर्ट का निर्देश- अगली सुनवाई में आना ही होगा, जानें अगली तारीख

RANCHI:  एक्ट्रेस अमीषा पटेल धोखाधड़ी केस में आज रांची कोर्ट में दोबारा पेश होनी वाली थी. लेकिन वह कोर्ट के समक्ष उपास्थित नहीं हुई. अमीषा पटेल ने अपने वकील के जरिए से कोर्ट में व्यक्तिगत पेशी से छूट का आवेदन दाखिल किया और सशरीर हाजिर होने में असमर्थता जाहिर की.  जस्टिस डी एन शुक्ला की अदालत ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए आवेदन को स्वीकार कर लिया है. अब अगली सुनवाई 10 जुलाई को होगी.


अमीषा पटेल ने अपनी याचिका में बताया कि चंडीगढ़ में उनका एक बेहद जरूरी कार्यक्रम है, जिसके वजह से वह सशरीर कोर्ट के समक्ष हाजिर नहीं हो सकती.  बता दें रांची कोर्ट में सरेंडर करने के बाद पिछली सुनवाई के दौरान उन्हें 21 जून को रांची की निचली अदालत में सशरीर पेश होने का आदेश दिया गया था. 


आपको बता दें कि चेक बाउंस मामले में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 17 जून को रांची कोर्ट में सरेंडर किया था. जिसके बाद उन्हें कोर्ट ने जमानत दी थी. उन्होंने सीनियर डिविजन जज डीएन शुक्ला की कोर्ट में सरेंडर किया था. उन्हें 10-10 हजार के दो बॉन्ड भरने के बाद जमानत दी गई थी. 


अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने  चेक बाउंस और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. और साथ ही उन्होंने अमीषा पटेल पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है. जिसके बाद इस मामले में कोर्ट ने उन्हें कई बार नोटिस भेजा था, लेकिन अमीषा पटेल कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं. जिसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था. फिर बाद 17 जून को वह कोर्ट पहुंची और खुद को सरेंडर किया. 


यह मामला साल 2018 का है. निर्माता अजय कुमार ने अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ का चेक बाउंस होने का आरोप लगाया है. निर्माता अजय कुमार ने के अनुसार पैसे लेने के बाद भी उन्होंने फिल्म में काम नहीं किया. जब उन्होंने पैसे वापस मांगे तो पहले तो अमीषा पटेल ने टाल मटोल किया. बाद में दबाव देने पर चेक दिया, जो कि बाउंस हो गया.