गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव से ATS छह दिनों तक करेगी पूछताछ, कोर्ट ने दी इजाजत

 गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव से ATS छह दिनों तक करेगी पूछताछ, कोर्ट ने दी इजाजत

RANCHI: झारखंड और मुंबई  ATS के द्वारा गिरफ्तार किए गए कुख्यात गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव से अगले 6 दिनों तक एटीएस की टीम पूछताछ करेगी. कोर्ट ने इससे संबंधित आदेश एटीएस को दिया है. बता दे इससे पूर्व एटीएस ने गुरुवार को 15 दिनों की रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था.


कोर्ट से छह दिनों की रिमांड की मंजूरी मिलने के बाद झारखंड ATS की एक टीम रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार पहुंची. जिसके बाद न्यायिक हिरासत में जेल में बंद अमन श्रीवास्तव को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच झारखंड ATS के मुख्यालय लेकर चली गई. मालूम हो कि अमन श्रीवास्तव का प्रतिद्वंदी गिरोह से अमन को बड़ा खतरा है. जिस वजह से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ही अमन को जेल से ATS लाया गया.


मालूम हो कि कोर्ट में पेश करने से पहले ATS ने अमन श्रीवास्तव से लंबी पूछताछ की. अधिकारी उसे लेकर एयर एशिया के विमान से बुधवार को रांची एयरपोर्ट पहुंची थी. इसके बाद उसे सीधा एटीएस कार्यालय ले जाया गया. बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान गैंगस्टर अमन पिता की हत्या की बात दोहराता रहा. बताया रहा है कि कैसे उनके निर्दोष पिता की हत्या कर दी गई और वह अपराध में आया. मालूम हो कि 2 जून 2015 को वर्चस्व की लड़ाई में अमन श्रीवास्तव के पिता सुनील श्रीवास्तव की हत्या कर दी गई थी. उस समय अमन दिल्ली में वकालत की पढ़ाई करता था.