एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में जूनियर असिस्टेंट के लिए निकली वैकेंसी, जल्दी करें अप्लाई

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में जूनियर असिस्टेंट के लिए निकली वैकेंसी, जल्दी करें अप्लाई

DESK : एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने जूनियर असिस्टेंट के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है, आवेदन करने की अंतिम तारीख 2 सितंबर, 2020 है. ऐसे में जो कैंड्डीटे्स जूनियर असिस्टेंट की पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एएआई की आधिकारिक वेबसाइट www.aai.aero पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

इस पोस्ट के लिए आवेदन करने के लिए पद से जुड़ी सभी शर्तें जैसे योग्यता, उम्र सहित अन्य जरूरी योग्यताएं चेक करने के बाद ही आवेदन ही करें, क्योंकि अगर पत्र में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फॉर्म को एएआई द्वारा रिजेक्ट कर दिया जाएगा. 

वैकेंसी डिटेल्स

सिविल में 15 पदों के लिए, इलेक्ट्रिकल में 15 पदों के लिए और इलेक्ट्रानिक्स में 150 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है. जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बीई या फिर बीटेक की डिग्री होन अनिवार्य है. साथ ही उम्मदीवार गेट क्वालिफाई होने चाहिए. इसके अलावा आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 27 साल होनी चाहिए.

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया, की ओर से निकाले गए इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 300 रुपये का आवेदन शुल्क चुकाना होगा.

👉 आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें