एडवांटेज डायलॉग के आनेवाले 4 सेशन बेहद अहम, 2 और 3 मई को जुड़ने वाले हैं ये एक्सपर्ट

एडवांटेज डायलॉग के आनेवाले 4 सेशन बेहद अहम, 2 और 3 मई को जुड़ने वाले हैं ये एक्सपर्ट

PATNA : कोरोना महामारी के बीच एडवांटेज डायलॉग का आयोजन लगातार किया जा रहा है। एडवांटेज डायलाग के अगले 4 सेशन बेहद महत्वपूर्ण होने वाले हैं। 2 और 3 मई को होने वाले इन चार सेशन में कॉरपोरेट जगत, शिक्षा, सामाजिक और आर्थिक विकास के मुद्दों पर चर्चा होगी।


2 मई यानी शनिवार को दोपहर 12 बजे से लेकर 12:45 तक कोको कोला इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट इश्तेयाक अमजद के साथ रिनाउंड जर्नलिस्ट दीपिका महीधारा बातचीत करेंगी, जबकि उसी दिन शाम 4:30 से 5:15 तक बीआईए के अध्यक्ष राम लाल खेतान से मीडिया एक्सपर्ट डॉ रत्ना पुरकायस्थ बातचीत करेंगी। 3 मई यानी रविवार को पहले सेशन में गूंज के संस्थापक अंशु गुप्ता के साथ एनडीटीवी की मशहूर मीडिया एक्स्पर्ट नगमा सहर बातचीत करेंगी। जबकि दूसरे सेशन में एल एक्स एल इंडिया कंपनी के एमडी सैयद सुल्तान अहमद से बेंगलुरु से जुड़ी इमा की प्रजेंटर सरिता रघुवंशी बात करेंगी।


आपको बता दें कि डिजिटल प्लेटफॉर्म जूम पर एडवांटेज डायलॉग का आयोजन किया जा रहा है। इसके पहले चार सेशन में लोगों ने जबरदस्त रिस्पांस दिखाया था और अब इस हफ्ते नए सेशन के साथ एक बार फिर एडवांटेज डायलॉग की अगली कड़ी पेश की जाएगी।