आतंकवादियों के साथ है कांग्रेस.. JDU-RJD बताएं वे किसके साथ ? नीतीश-तेजस्वी से BJP का सवाल

आतंकवादियों के साथ है कांग्रेस.. JDU-RJD बताएं वे किसके साथ ? नीतीश-तेजस्वी से BJP का सवाल

PATNA: फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जारी जंग को लेकर भारत में भी सियासत शुरू हो गई है। एक तरफ जहां केंद्र की सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ इजरायल के साथ खड़े होने का एलान किया है तो वहीं कांग्रेस ने फिलिस्तीन और हमास का समर्थन किया है। इसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो है। बीजेपी ने I.N.D.I गठबंधन में शामिल जेडीयू और आरजेडी से पूछा है कि वे किसके साथ हैं। बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा है कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव अपनी पार्टी का स्टैंड साफ करें।


बीजेपी के फायर ब्रांड नेता हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा है कि कांग्रेस की वर्किंग कमेटी ने सीधे तौर पर आतंकवाद का समर्थन किया है। जिस फिलिस्तीन और हमास ने इजरायल में बच्चों की हत्या की और महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया, उस हमास और फिलिस्तीन का समर्थन कांग्रेस ने किया है। I.N.D.I गठबंधन में शामिल जेडीयू और आरजेजी का इसपर क्या कहना है नीतीश और तेजस्वी को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने जिस तरह से जुम्मे की नमाज के बाद हमास के लिए नमाज अदा करने के लिए कहा इस पर भी नीतीश और तेजस्वी को जवाब देना चाहिए।


उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की नीति के तहत नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने चुप्पी साध लिया है। विश्व और भारत के गांव गांव में इजरायल और फिलिस्तीन की स्थिति बनी हुई है। उससे सीख लेकर बिहार में भी अराजकता बढ़ सकती है। इसलिए बिहार के परिपिक्ष्य में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव, कांग्रेस ने जो फिलिस्तीन का समर्थन किया है उसपर स्पष्ट बयान देना चाहिए कि वे विश्व बंधूत्व के साथ हैं कि आतंकवादी हमास के साथ हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, जेडीयू और आरजेडी आतंकवाद का समर्थन कर रहे हैं।