आपसी वर्चस्व में फायरिंग: गोली लगने से 3 लोग घायल, एक बदमाश की ग्रामीणों ने कर दी धुनाई

आपसी वर्चस्व में फायरिंग: गोली लगने से 3 लोग घायल, एक बदमाश की ग्रामीणों ने कर दी धुनाई

DARBHANGA: दरभंगा में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। आये दिन अपराधी लूट, चोरी, छिनतई और गोलीबारी की घटना को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। इस तरह की घटनाओं को रोकने में पुलिस विफल साबित हो रही है। ताजा मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कैदराबाद मुहल्ला स्थित दुर्गा मंदिर के पास का है जहां आपसी वर्चस्व में हुई गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया वही मौके से 4 बाइक भी बरामद किया है। 


घायल लोगों में विश्वविद्यालय थाना के सुंदरपुर निवासी महावीर ठाकुर के पुत्र नवल ठाकुर को डीएमसीएच ईलाज के लिए भेजा गया है। वहीं, छोटू यादव और तरुण पासवान कैदराबाद निवासी है। जिसका इलाज दरभंगा के निजी अस्पताल में चल रहा है। 


उधर, घटना को देकर भाग रहे एक बदमाश सरवर आलम को स्थानीय लोगो ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में पुलिस इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया है। वहीं सूचना मिलते ही दरभंगा के वरीय पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। स्थानीय लोगों की माने तो 8 की संख्या में बदमाश मौके पर घटना को अंजाम देने पहुंचे थे। 


वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर वरीय अधिकारी अपने दलबल के साथ पहुंचकर घटना छानबीन में जुट गए। घटनास्थल के पास पुलिस ने छापेमारी कर एक अन्य बदमाश को हिरासत में लिया जिससे पूछताछ की जा रही है।


वही डीएमसीएच में ईलाजरत सुंदरपुर निवासी नवल कुमार ठाकुर ने बताया कि उसकी दुकान नाका नंबर दो के पास है। मां दुर्गा का मंदिर पर पूजा कर उसी गली से वह अपने घर लौट रहा था तभी इसी दौरान दो लोगों के बीच झगड़ा हो रही थी। वो बिना रूके वहां से घर की ओर जाने लगे तभी इसी बीच फायरिंग होने लगी और एक गोली उनके पैर में जा लगी। 


वही घायल छोटू यादव ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई उस, समय वो मंदिर में पूजा पर बैठे हुए थे। इस बीच कुछ लोग दौड़कर मंदिर पर आए और कहने लगे कि तरुण भैया के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। तरुण जी मंदिर संरक्षण परिषद के पदाधिकारी हैं। इसलिए हम लोग दौड़कर वहां पर गए। तो देखा कि वे बेहोशी की हालत में थे। हम लोगों ने जब उनका विरोध किया तो बदमाशों ने हमारे ऊपर भी फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान मेरे पैर में गोली लग गई। 


वहीं, इस मामले में वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि कैदराबाद में गोलीबारी की घटना घटित हुईं थी। जिसमें दो लोगों की गोली लगने की बात सामने आई है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले को शांत कराया है। उन्होंने बताया कि गोली चलाने वाले बदमाश को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी है। जिसे इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। वही उन्होंने कहा कि दो व्यक्ति की गोली मिलने की सूचना है। दोनों फिलहाल खतरे से बाहर है। घटना के पीछे के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में पुलिस जुटी है।