आज मन की बात करेंगे पीएम मोदी, कोरोना के नए वैरिएंट के बीच देशवासियों को क्या देंगे संदेश

आज मन की बात करेंगे पीएम मोदी, कोरोना के नए वैरिएंट के बीच देशवासियों को क्या देंगे संदेश

DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मन की बात करने वाले हैं. मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे देशवासियों के सामने अपनी बात रखेंगे। दुनियाभर में करोड़ों के नए वेरिएंट के खतरे के पीछे पीएम मोदी आखिर देशवासियों को कैसे सचेत रहने के लिए कहेंगे यह देखना बेहद दिलचस्प होगा. आपको बता दें कि पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का यह 83वां एपिसोड है.


देश में कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच मोदी सरकार लगातार सक्रियता दिखा रही है. प्रधानमंत्री ने इसे लेकर हाई लेवल मीटिंग भी की थी. आज मन की बात कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी देशवासियों से तीसरी लहर को लेकर कोई संवाद करते हैं या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा. पीएम मोदी क्या मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के साथ-साथ मोबाइल ऐप पर भी प्रसारित होता है.


इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्तिक पूर्णिमा के दिन राष्ट्र को संबोधित कर चुके हैं. इसी संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने 3 नए कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया था. पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम में अक्सर बिहार से जुड़े लोगों और सांस्कृतिक साहित्यिक बातों की चर्चा रहती है. क्या इस बार भी बिहार से जुड़ी कोई बात पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में रहेगी, यह भी देखना होगा.