ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला देवघर, कारोबारी की सुरक्षा में लगे दो पुलिस कर्मी अपराधियों के साथ मुठभेड़ में हुए शहीद

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला देवघर, कारोबारी की सुरक्षा में लगे दो पुलिस कर्मी अपराधियों के साथ मुठभेड़ में हुए शहीद

DEVGHAR : इस वक्त की बड़ी खबर बाबा नगरी देवघर से आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों के फायरिंग से दहशत फैल गई है। शहर के पटेल चौक स्थित श्याम गंज रोड़ के अंड्डा पट्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग से मछली कारोबारी सुधाकर झा की सुरक्षा में लगे दो सुरक्षा गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। 


शनिवार देर रात हुई इस घटना की पुष्टि डीआईजी सुदर्शन मंडल ने की है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मछली कारोबारी की हत्या के मकसद से फायरिंग की थी। घटना नगर थाने से महज आधे किलोमीटर पर अपराधियों ने अंजाम दिया।


शहीद होने वाले दोनों जवान साहिबगंज जिला के रहने वाले रवि कुमार मिश्रा और संतोष यादव है। बताया जा रहा है कि  पुराने विवाद में सुधारक झा के मुंशी पर कुछ दिनों पहले जानलेवा हमला भी हुआ था। इसके बाद एसपी ने दो सुरक्षा गार्ड मछली कारोबारी की सुरक्षा में लगा दिया था। 


घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी केके साहू पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे, इस दौरान अपराधियों ले थाना प्रभारी की गाड़ी पर फायरिंग की थी जिसमें थाना प्रभारी बाल बाल बच गए थे। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया । इस घटना में एक अपराधी भी बुरी तरह घायल है उसके हाथ तलवार से कट गए है।