6 जुलाई को होगा बिहार पुलिस का फिजिकल टेस्ट, यहां से डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड

6 जुलाई को होगा बिहार पुलिस का फिजिकल टेस्ट, यहां से डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड

PATNA : सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल की ओर से बिहार पुलिस में चलन दस्ता सिपाही भर्ती परीक्षा में पास अभ्यर्थियों के फिजिकल टेस्ट के तारीखों की घोषणा कर दी गई है. अगले महीने 6 जुलाई को चलन दस्ता सिपाही भर्ती की शारीरिक दक्षता होगी. इस खबर में नीचे दिए गए लिंक से चयनित अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 29 मई को रिजल्ट घोषित किया गया था. जिसे इस खबर में नीचे दिया गया है. चयनित अभ्यर्थी अपना रिजल्ट भी देख सकते हैं.


केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से बीते 2 फ़रवरी को चलन दस्ता सिपाही के 496 पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था. इस परीक्षा का रिजल्ट 29 मई को घोषित किया गया था. इस खबर में नीचे पास अभ्यर्थियों का रिजल्ट भी दिया गया है. सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक अगले महीने 6 जुलाई को फिजिकल टेस्ट पटना में लिया जायेगा. इसके लिए चयनित अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड इस खबर में दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं. केंद्रीय चयन पर्षद की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in से जिनका एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं होगा. वे कैंडिडेट्स 1 जुलाई और 2 जुलाई को अपना एडमिट कार्ड पर्षद के ऑफिस में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच आकर ले सकते हैं.

 👉 यहां क्लिक कर डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड 


29 मई को सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल ने चलन दस्ता सिपाही भर्ती परीक्षा के रिजल्ट की घोषणा की थी. जिसमें 2400 से अधिक कैंडिडेट्स पास हुए थे. क्योंकि चलन दस्ता सिपाही के 496 पदों पर बहाली निकाली गई थी. इसलिए रिक्त पदों से 5 गुना ज्यादा लोगों को लिखित परीक्षा में पास किया गया था. 


 👉 यहां क्लिक कर देखें अपना रिजल्ट